भाजपा नेता के घर पर आतंकियों ने किया हमला, 4 वर्षीय बच्ची की मौत
भाजपा नेता के घर पर आतंकियों ने किया हमला, 4 वर्षीय बच्ची की मौत
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने हमला किया है। राजौरी में भाजपा मंडल अध्यक्ष के घर पर दहशतगर्दों ने ग्रेनेड हमला किया है। हमले में 5 व्यक्ति घायल हुए हैं, जिन्हें राजौरी जिला हॉस्पिटल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है। वहीं एक बच्चे की मौत हो गई। इससे पूर्व बृहस्पतिवार कुलगाम के काजीगुंड क्षेत्र के मीर बाजार में BSF के कॉनवॉय पर दहशतगर्दों ने हमला किया। हालांकि इस हमले में किसी के चोटिल होने की सूचना नहीं नहीं प्राप्त हुई। 

वही दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के मालपोरा क्षेत्र में भी गोलियों की आवाज सुनी गई। कुलगाम जिले में BSF के काफिले पर गोलीबारी के पश्चात् दहशतगर्दों एवं सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी समेत 3 लोग घायल हो गए। अफसरों ने बताया कि BSF के काफिले पर जिस वक़्त हमला हुआ उस समय वह जम्मू से श्रीनगर जा रहा था उन्होंने कहा, 'दहशतगर्दों ने कुलगाम जिले में काजीगुंड इलाके के मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर BSF के काफिले पर फायरिंग की।'

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आरभिंक हमले में कोई घायल नहीं हुआ तथा बाद में दहशतगर्दों को घेर लिया गया। अफसरों ने बताया कि क्षेत्र से नागरिकों को बाहर निकालने के पश्चात् सुरक्षा बलों तथा दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ आरम्भ हो गई। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बीच रुक-रुक कर हो रही फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। अफसरों के मुताबिक, गोली लगने से घायल दो नागरिकों को अनंतनाग के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

VIDEO: इवेंट के बीच मास्क नहीं उतार पाईं कियारा आडवाणी, आमिर खान ने की मदद

जब रथ लेकर अपने ही बेटे को मारने निकलीं थी अहिल्याबाई होल्कर...

नाग पंचमी: आज इस आरती से करें नाग देवता को खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -