जम्मू कश्मीर में सेना की टुकड़ी पर आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने फेंका ग्रेनेड
जम्मू कश्मीर में सेना की टुकड़ी पर आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने फेंका ग्रेनेड
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमले बढ़ते जा रहे हैं। शोपियां के कुटपोरा में अल सुबह सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इस दौरान दहशतगर्दों ने सर्च पार्टी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। अभी तक इस हमले में किसी के हतात होने की जानकारी नहीं मिली है। वहीं कश्मीर जोन की पुलिस ने जानकारी दी है कि हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, हालांकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए आतंकी फरार हो गए। 

वहीं, सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस और सुरक्षा बलों ने आतंकियों के एक ठिकाने का पर्दाफाश किया। उन्हें एक घर से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला है। सुरक्षा बलों ने दावा किया कि कुटपोरा में एक सक्रिय आतंकवादी आदिल वानी के घर में आतंकी ठिकाने का खुलासा हुआ है। इसके घर का उपयोग राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के लिए किया जा रहा था। सुरक्षाबलों ने बताया कि कल दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में एक सेब के बाग में काम कर रहे कश्मीरी पंडित दो भाइयों पर हुए हमले में आदिल वानी का नाम उजागर हुआ था। इस हमले में सुनील कुमार की मौत हो गई थी, जबकि उसके भाई पिंटू का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

आतंकियों ने अलग-अलग जगहों पर दो ग्रेनेड अटैक किए थे। इस हमले में एक पुलिसकर्मी सहित दो जख्मी हो गए थे। पहला हमला बडगाम के गोपालपोरा चदूरा इलाके हुआ था, इसमें एक नागरिक करण कुमार सिंह जख्मी हो गया था। गोपालपोरा स्थित पंडित कॉलोनी पर फाल्कॉन स्क्वायड TRF के कैडर ने हमला कर दिया था। दहशतगर्दों ने दूसरा हमला पुलिस नियंत्रण कक्ष पर किया था। इस ग्रेनेड अटैक में एक पुलिस कर्मी घायल हो गया था।

पंजाब: बोलेरो कार के नीचे बम लगा रहे थे दो नकाबपोश, CCTV में हुए कैद

बाढ़ की आशंका के चलते छत्तीसगढ़ सरकार अलर्ट, अधिकारियों को दिए अहम निर्देश

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, इनोवा पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -