आतंकी हमले के बाद भी जारी है सर्चिंग
आतंकी हमले के बाद भी जारी है सर्चिंग
Share:

पुलवामा. जम्मू कश्मीर राज्य के पुलवामा में, वर्ष 2018 के प्रारंभ के पूर्व, 31 दिसंबर 2017 को आतंकी हमला हुआ. यह हमला सीआरपीएफ के कैंप में हुआ था. इस आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे. दूसरी ओर, 2 आतंकियों को मार दिया गया था. जिस भवन में आतंकी हमला हुआ था उसमें रविवार की रात्रि में विस्फोट कर दिया गया था. जिससे आतंकियों को वहां छुपे रहने में मदद ना मिले.

फिलहाल यहां सेना सर्च अभियान चला रही है और आतंकियों की तलाश की जा रही है. हालांकि हमले को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि जिन आतंकियों ने यह हमला किया था वे जैश - ए - मोहम्मद के थे. आतंकी जिस इमारत में छिपे थे, उसके ऊपरी भाग में विस्फोट कर दिया गया है. धमाके के बाद से फायरिंग नहीं हुई थी. इसी बीच जानकारी सामने आई थी कि 2 आतंकियों की मौत हो गई थी.

इस हमले में जो आतंकी मारा गया है उसे लेकर जानकारी सामने आई है कि वह पुलिस कांस्टेबल का पुत्र था. इस जानकारी से सभी स्तब्ध हैं. जम्मू कश्मीर में पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं कि जो युवा आतंकवाद से प्रेरित हैं या जो इस काम में लगे हैं, वे आत्मसमर्पण कर दें और आतंकवाद के रास्ते को छोड़ दें. उन्हें मुख्यधारा में लाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

आतंकियों ने फिर बनाया CRPF कैम्प को निशाना, 3 जवान घायल

2017 में आतंकियों को लेकर हुई बड़ी कार्रवाईयां

 

पुलवामा हमला: पुलिस कांस्टेबल का बेटा निकला फिदायीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -