पेरिस में आतंकवादी हमला बहुत दुखत- ट्रम्प
पेरिस में आतंकवादी हमला बहुत दुखत- ट्रम्प
Share:

वॉशिंगटन: हाल ही में पेरिस में हुए आतंकी हमले में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया पेरिस में आतंकवादी हमला देखकर बहुत दुख हुआ. देशों को अपनी आंखें खोलनी होंगी और देखना होगा कि वास्तव में चल क्या रहा है. उन्होंने कहा, स्नेही, शांतिपूर्ण और कामयाब देश में इस तरह की खराब मानसिकता और घृणा के लिए कोई जगह नहीं है. आतंकवाद को लेकर हमें अपने सोचने के तरीके में बदलाव करना चाहिए. 

गौरतलब है कि मध्य पेरिस में शनिवार  रात को एक व्यक्ति ने यहाँ अचानक से चाकू से हमला कर दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौक़े पर  मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. इसके बाद अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने कहा कि अमेरिका को इस बात की ज्यादा जानकारी नहीं है कि हमले के पीछे कौन है. 

इसी के साथ ही अमेरिका में व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने कहा, हमारी संवेदनाएं एवं प्रार्थनाएं मारे गए पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं. उन्होंने कहा कि अमेरिका आतंकवाद के खिलाफ फ्रांस के लोगों और उनकी सरकार के साथ  है. सारा ने कहा कि इस तरह के कृत्य आईएस को हराने और उसे खत्म करने के वैश्विक गठबंधन के सकंल्प को मजबूती प्रदान करते हैं. 

आज 15 मई सुबह की बड़ी ख़बरें

अफगानिस्तान हमला हमने कराया-IS

पाक के प्रतिबन्ध के बावजूद हॉल अमेरिका रवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -