डेनमार्क में आतंकी हमला, मॉल में घुसकर शख्स ने की अंधाधुंध गोलीबारी, 3 की मौत, कई घायल

कोपनहेगन: डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन के एक शॉपिंग मॉल में रविवार (4 जुलाई 2022) देर रात अंधाधुंध गोलीबारी किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में कई लोग जख्मी हुए हैं, जबकि 3 लोगों की इस घटना में जान चली गई है। पुलिस ने इस संबंध में 22 वर्षीय संदिग्ध युवक को अरेस्ट कर लिया है।

यह घटना कोपेनहेगन के बाहरी इलाके में सबवे लाइन के पास स्थित सबसे बड़े ‘फील्ड्स’ शॉपिंग मॉल की बताई जा रही है। रविवार को छुट्टी के कारण वहाँ अधिक लोग मौजूद थे। जैसी ही आरोपित ने फायरिंग करना शुरू किया, तो मॉल में भीषण भगदड़ मच गई। लोग चीखते-चिल्लाते मॉल से बाहर भागने लगे। सामने आई तस्वीरों में भी कुछ लोग अपने बच्चों के साथ मॉल से हड़बड़ी में बाहर आते नज़र आ रहे हैं। चश्मदीदों का कहना है कि उन्होंने पहले मॉल से बाहर भागते हुए कुछ लोगों को देखा और उसके तुरंत बाद अंदर विस्फोटों की आवाज सुनी। इसके बाद मॉल में सब यहाँ-वहां भागने लगे। हमलावर की गोली लगने के चलते 3 लोगों की मौत हो गई, कई लोग जख्मी हो गए हैं।

कोपेनहेगन पुलिस ऑपरेशन यूनिट के चीफ सोरेन थॉमसन ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरी घटना में आतंकी मंसूबों की आशंका को खारिज नहीं किया जा सकता। मगर, अभी ये पता नहीं चल सका है कि इस घटना में संदिग्ध व्यक्ति के अलावा और कौन शामिल है। पुलिस इसकी जाँच कर रही है।

महिला हॉकी विश्व कप में भारत और इंग्लैंड के बीच हुआ ड्रा

'माई बेबी, माई बेबी...', चीखती रही मां और मर गया 3 वर्षीय बच्चा

महिला हॉकी विश्व कप में इंगलैंड से होगा भारत का पहला मुकाबला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -