CRPF के काफिले पर आतंकियों का बड़ा हमला, IED ब्लास्ट करने के बाद की अंधाधुंध फायरिंग

Jul 05 2020 12:02 PM
CRPF के काफिले पर आतंकियों का बड़ा हमला, IED ब्लास्ट करने के बाद की अंधाधुंध फायरिंग

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने CRPF जवानों पर हमला किया है। CRPF के काफिले को IED ब्लास्ट के माध्यम से निशाना बनाया गया है। ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने CRPF के काफिले पर गोलीबारी भी की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि CRPF के काफिले के पास धमाका हुआ, जिसमें CRPF के एक जवान को मामूली चोटें आईं हैं। हमले के बाद पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर CRPF के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने पहले IED Blast के जरिए सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाया और फिर बाद में गोलियां बरसाना शुरू कर दी। आतंकियों ने सुबह लगभग 7.40 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ दल को निशाना बनाने का प्रयास किया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को बनाने के लिए रोड के किनारे विस्फोटक लगा रखा था। इस धमाके में सीआरपीएफ के 182 बटालियन का एक जवान मामूली रूप से जख्मी हुआ है। हमले की घटना के बाद उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पिछले कुछ महीनों से जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के अभियान से आतंकी बौखला गए हैं, और इसलिए वो सुरक्षाबलों को टारगेट कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। कश्मीर के किसी ना किसी इलाके में रोज़ाना आतंकी मुठभेड़ हो रही है। शनिवार को कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे।

PM Kisan : किसान योजना की स्कीम का फायदा उठाने का ये आसान तरीका

सस्ती कीमत में सोना खरीदने का ये है अचूक तरीका

MSME सेक्टर के बल पर भारतीय अर्थव्यवस्था में आ सकती है तेजी