कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
Share:

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम व पुलवामा में आज सुबह आतंकियों और सुरक्षाबल के जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई। जब सुरक्षा बलों को क्षेत्र में आतंकियों के मौजूद होने की जानकारी मिली तो, उन्होंने सर्चिंग की। इस दौरान क्षेत्र को घेर लिया गया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ललकारा तो, आतंकियों ने फायरिंग प्रारंभ कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों को अपनी कार्रवाई करना पड़ी।

दोनों ओर से फायरिंग होती रही। कुछ देर में एक आतंकी मारा गया। आॅपरेशन अभी भी चल रहा है। प्रवक्ता ने कहा कि, सुरक्षाबलों ने कुलगाम के काजीगुंड क्षेत्र में नौबग कुंड गांव में आतंकियों की जानकारी मिलने के बाद, घेराबंदी की और तलाशी अभियान प्रारंभ कर दिया था। इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी शेष पाॅल वैद्य ने ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, आतंकियों के विरूद्ध सेना और पुलिस का संयुक्त अभियान जारी कर दिया गया है।

जिसमें त्राल के लाम गांव में तीन और कुलगाम के कुंड क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया। गौरतलब है कि, सोमवार को भी कश्मीर के उत्तरी क्षेत्र स्थित कुपवाड़ा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया था। दोनों पक्षों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में हैवी फायरिंग भी की गई। हंदवाड़ा में मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जबकि दो आतंकी मारे गए।

राजौरी में पाकिस्तान ने किया, सीज़फायर उल्लंघन

पं. जवाहर लाल नेहरू: देश की पीढ़ी के लिए बन गए मिसाल

पुलवामा: आतंकी मुठभेड़ में लांस नायक शहीद

पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -