अमृतसर के बाद अब दिल्ली में मंडरा रहा आतंक का साया, ख़ुफ़िया एजेंसी ने जारी किए पोस्टर
अमृतसर के बाद अब दिल्ली में मंडरा रहा आतंक का साया, ख़ुफ़िया एजेंसी ने जारी किए पोस्टर
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली इन दिनों प्रदुषण के अलावा भय में भी जी रही है. इस खौफ के पीछे जी वजह है आतंकी हमला. जी हां  दिल्ली पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है, दिल्ली पुलिस ने खुद इस बात का अलर्ट जारी किया है. दिल्ली पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए है, दिल्ली पुलिस ने पहाड़गंज समेत कई इलाकों में संदिग्ध आतंकियों के भी चिपकाए हैं. दिल्ली पुलिस ने जो पोस्टर जारी किए हैं इसमें दोनों आतंकियों की दाढ़ी है और ये एक माइलस्टोन से टिककर खड़े हैं. इस माइलस्टोन पर लिखा है कि दिल्ली 360 किलोमीटर, फिरोजपुर 9 किलोमीटर, दोनों आतंकवादियों की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है, यह भी कहा जा रहा है कि ये फोटो पाकिस्तान में ली गई है. 

हार्इ स्‍पीड बिना इंजन वाली ट्रेन 15 दिसंबर तक उतरेगी पटरी पर

दिल्ली पुलिस ने आम जन को अलर्ट करते हुए उनसे सतर्क रहने के लिए कहा है औऱ किसी प्रकार की भी संदिग्ध गतिविधि पर पुलिस को सूचित करने के लिए कहा है. वहीं कुछ दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था कि छह- सात आतंकी पंजाब के फिरोजपुर से दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं, जिसके बाद अमृतसर में निरंकारी भवन में हमला हुआ था. अब इस अलर्ट ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. 

शेयर बाजार: आज भी गिरावट के साथ खुला बाजार, विशेषज्ञों को रिकवरी की उम्मीद

पुलिस को शक है कि आतंकी पहाड़गंज जैसे भीड़-भाड़ वाले इलाके में छिपे हुए हो सकते हैं, क्योंकि वहां बड़ी संख्या में होटल भी हैं, पुलिस फ़िलहाल तलाशी अभियान चला रही है. आपको बता दें कि अमृतसर में हुए हमले के तीन दिन हो चुके है, लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. सूत्रों का कहना है कि अमृतसर हमले का मास्टरमाइंड पाकिस्तान में ही रहने वाला गोपाल सिंह चावला है, जो आतंकी सरगना हाफिज सईद के इशारे पर ही काम करता है  यहीं नहीं चावला, हाफिज सईद को अपने गुरु मानता है.

खबरें और भी:-

मोबाइल यूजर्स को झटका, बंद हो सकती है फ्री इनकमिंग कॉल सर्विस

शेयर मार्केट : आज बाजार ने किया निराश, सेंसेक्स 300 अंक से टूटा, निफ्टी की भी हालत ख़राब

सोना-चांदी के दामों में भारी गिरावट, आज इतने है दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -