साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा आतंकवाद किसी खास धर्म से नहीं जुड़ा
साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा आतंकवाद किसी खास धर्म से नहीं जुड़ा
Share:

कोलकाता : कोलकाता में शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शरीक होने आई केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अपने एक बयान में कहा की जिस प्रकार से पुरे विश्व में आतंकवाद अपना पैर पसार रहा है उसे किसी भी एक खास धर्म विशेष से जोड़कर नही देखा जाना चाहिए. कार्यक्रम में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी बहुत तारीफे की. व उन्हें विश्वास दिलाया की पश्चिम बंगाल के विकास के लिए केंद्र उन्हें हरसंभव मदद मुहैया कराएगा. कार्यक्रम में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा की जिस प्रकार से पुरे विश्व में आतंकवाद की घटनाएं हो रही हैं वह काफी चिंता का विषय है.

उन्होंने कहा की पूरी दुनिया में आतंकवाद की घटनाएं हो रही हैं, वह चिंता का विषय है। लेकिन, आतंकवाद को किसी धर्म या नस्ल से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा की अगर ऐसा होता तो पड़ोसी देश पाकिस्तान में इन आतंकी घटनाओ में भारी तादाद में इतने मासूम बच्चो की मौत नही होती. इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति अपने विवादित बयानो के कारण सुर्ख़ियो में आ चुकी है.

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने ममता बनर्जी की प्रशंसा करते हुए कहा की जिस प्रकार से एक माँ अपने बच्चे के पेट भरने के लिए खुद भूखी रह सकती है तो मुझे यकीन है की वह इंसान जिसका नाम ही ममता है और जो महिला है, वह राज्य के विकास के लिए प्रयास कर ही रही होगी हम उन्हें पूरा सहयोग प्रदान करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -