सीधी में जंगली हाथियों ने मचाया आतंक, तीन लोगों को दी मौत

By iti mishra
Feb 23 2021 10:49 AM
सीधी में जंगली हाथियों ने मचाया आतंक, तीन लोगों को दी मौत

सीधी: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना संकट तेजी से बढ़ रहा है। अब इसी बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आ रही हैं। हाल ही में प्रदेश में हाथियों का आतंक देखने को मिला है। जी दरअसल प्रदेश के कई जिलों में जंगली हाथियों ने आतंक मचा रखा है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार सीधी में जिले के एक गांव में हाथियों के आतंक ने सभी का जीना हराम कर दिया है। जी दरअसल यहाँ जंगली हाथियों ने तीन ग्रामीणों की जान ले ली है। कहा जा रहा है यह घटना संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र से लगे पोड़ी खैरी गांव की है। यहाँ गांव में हाथियों ने तीन लोगों को कुचलकर मौत दे दी है। इस घटना में मारे गए लोगों में एक पिता और उसके दो बेटे शामिल हैं। जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली वैसे ही संजय टाइगर रिजर्व के संयुक्त संचालक, सहायक संचालक समेत कई अमला मौके पर पहुंच गए।

क्या है पूरा मामला- जी दरअसल बीते सोमवार की रात कुछ हाथियों का झुंड़ खैरी गांव पहुंचा। यहाँ गांव में जंगली हाथियों ने आतंक मचाया है। इस दौरान जैसे ही हाथियों का झुंड़ एक घर के पास पहुंचा तो वह लोग घर से निकलकर भागने लगे। इसी बीच हाथियों ने सबसे पहले गोरेलाल को सूंड से उठा लिया और उसके बाद उस पर पैर रख दिया। ठीक ऐसे ही हाथियों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को मार दिया। अब इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

आप सभी को बता दें कि बीते कल ही मध्यप्रदेश के सीधी जिले से तेंदुए द्वारा बच्ची को शिकार बनाने का मामला सामने आया था। जी दरअसल बीते दिनों ही जंगल में बच्ची लकड़ी बीनने गई थी। उसकी उम्र 12 साल थी। वहां उसके सामने तेंदुआ आ गया और उसकी बहन की आंखों के सामने उसे मुंह में दबाकर भाग गया। मिली जानकारी के मुताबिक तेंदुआ को पत्थर मारा गया तब जाकर उसने बच्ची काे छोड़ा, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी।

विधानसभा उपाध्यक्ष होगा BJP का, विश्वास सारंग बोले- 'कांग्रेस जैसा करेंगे'

रूस ने आवश्यक परमाणु सत्यापन जारी रखने के लिए किया ईरान-आईएईए समझौते का स्वागत

RRR के बाद इस जबरदस्त फिल्म में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर, मचेगा भारी धमाल