शामली में भूमाफियाओं का आतंक, 700 परिवार पलायन करने को बाध्य
शामली में भूमाफियाओं का आतंक, 700 परिवार पलायन करने को बाध्य
Share:

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में भू-माफिया के आतंक के कारण एक 700 परिवारों की पूरी कॉलोनी ने अपने मकानों पर बेचने के लिए बोर्ड लगा दिए गए हैं। भू-माफियाओं के आतंक से पूरी कॉलोनी के मकान बिकाऊ होने की जानकारी मिलते ही सदर एसडीएम और सीओ स्थानीय लोगों को समझाने में लग गई है। 

वहीं स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भू माफिया ने जबरदस्ती हमारी कॉलोनी में रास्ता निकाल दिया, जिसकी तहरीर हम लोगों ने उच्चाधिकारियों से की किन्तु कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई। वहीं अब सदर एसडीएम जांच के बाद कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं। राज्य में सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद बनाई गई एंटी भू-माफिया टीम बनाने के बावजूद कोई भी कानूनी कार्रवाई होती नज़र नहीं आ रही है।

जनपद में एंटी भू-माफिया टीम होने के बावजूद भू-माफिया का आतंक शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में बदस्तूर जारी है, जिसके चलते सैकड़ों परिवार अपना मकान बेचकर जाने पर विवश हैं। प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद गठित की गई एंटी भू-माफिया टीम बनाने के बाद भी कोई भी कानूनी कार्रवाई होती नज़र नहीं आ रही है. जनपद में एंटी भू-माफिया टीम होने के बावजूद भू-माफिया का आतंक शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में जारी है, जिसके कारण सैकड़ों परिवार अपना मकान बेचकर जाने पर बाध्य हैं.

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

'ब्लैक बजट' से लेकर 'ड्रीम बजट' तक, जानिए इससे जुड़ी पांच रोचक बातें

टीचिंग फैकल्टी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -