लड़की की मौत से स्कूल में भूत का खौफ, बच्चों ने छोड़ दिया जाना

राजसमंद. शहर के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में इन दिनों अनोखी दहशत का माहोल छाया हुआ है। 3 दिन अवकाश के बाद मंगलवार को स्कूल चालू हुआ तो शिक्षको के लिए वहा का नजारा हैरान कर देने वाला था। कुल 122 में से 35 बच्चे ही स्कूल पढ़ने आए। बच्चे ही नहीं अभिभावक और स्टाफ भी दहशत में है। यह सब हुआ है एक अफवाह से। अफवाह ये कि स्कूल के पास श्मशान होने से भूत का साया है।

सभी का डर इससे और बढ़ गया कि यहां पढ़ने वाली सातवीं कक्षा की एक छात्रा की 14 दिन तक बीमार रहने के बाद मौत हो गई। छोटी बहन भी बीमार है। मौत की वजह डॉक्टर भले ही कुछ और बता रहे हैं, लेकिन परिजन इसे ऊपरी हवा बता रहे हैं, जिससे अफवाहें और दहशत बढ़ाते ही जा रही है। स्कूल प्रशासन बच्चों और अभिभावकों का वहम दूर करने के लिए अभी तक कोई कदम नहीं उठा पाया है।

जानकारी के अनुसार शहर से 15 KM दूर स्थित बागोटा के इस स्कूल में पढ़ने वाली 13 वर्षीय पिंकी उर्फ प्रियंका पुत्री विजयसिंह राठौड़ की गत 29 अगस्त को मौत हो गई थी। 5 वर्षीय छोटी बहन खुशी कुंवर भी बीमार है। परिजनों का कहना है कि पिंकी 15 अगस्त को आखरी बार स्कूल गई थी। इसके बाद दोनों बहनें बीमार हो गई थी। पिंकी की मौत के बाद खुशी की हालत भी वैसी ही है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -