Terror Funding: जम्मू-कश्मीर में NIA का एक्शन, स्थानीय पत्रकार के घर की छापेमारी
Terror Funding: जम्मू-कश्मीर में NIA का एक्शन, स्थानीय पत्रकार के घर की छापेमारी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कई जिलों में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की छापेमारी चल रही है. शोपियां, पुलवामा, अनंतनाग और कुलगाम में कई ठिकानों पर NIA की टीम तलाशी ले रही है. सूत्रों के मुताबिक, यह छापा आतंकी फंडिंग और अन्य आतंकी गतिविधियों से जुड़े मामले में मारा गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, NIA की टीमें शोपियां जिले के वाची इलाके, पुलवामा जिले के नेहामा, कुलगाम और अनंतनाग जिले के फ्रेशल इलाके में छापेमारी कर रही हैं. जाँच एजेंसी की तरफ से हिरासत में लिए गए एक नए क्षेत्रीय अखबार के साथ काम करने वाले एक स्थानीय पत्रकार के पुलवामा में स्थिति घर की भी छापेमारी की जा रही है. दरअसल, इस मामले में गत वर्ष एक FIR दर्ज की गई थी, जिसमें विभिन्न प्रतिबंधित संगठनों और उनके सहयोगियों पर पाकिस्तानी आकाओं के इशारे पर घाटी में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए आपराधिक साजिश का इल्जाम लगाया गया था.

संदिग्धों पर आरोप है कि ये लोग जम्मू-कश्मीर में साइबर स्पेस का इस्तेमाल करके हमलों को अंजाम देने, अल्पसंख्यकों, सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाने और सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाने में शामिल हैं. जिसे लेकर मिले इनपुट के आधार पर NIA की टीम छापेमारी कर रही है. NIA की टीम भारी सुरक्षा बंदोबस्त के साथ विभिन्न ठिकानों पर पहुंची है.

भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, जानिए दिल्ली से कर्नाटक तक कैसा रहेगा मौसम

हथियार खरीदने के मामले में पूरी दुनिया से आगे भारत, युद्ध के बावजूद यूक्रेन तीसरे स्थान पर

चैत्र नवरात्री पर यूपी के हर जिले में होगा दुर्गा सप्तशती का पाठ और देवी जागरण.., CM योगी का आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -