उरी हमले में सेना के 17 जवान शहीद, रक्षामंत्री श्रीनगर रवाना
उरी हमले में सेना के 17 जवान शहीद, रक्षामंत्री श्रीनगर रवाना
Share:

उरी : आज जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में LOC के समीप आतंकियों ने आर्मी ब्रिगेड के हेडक्वार्टर पर बड़ा हमला किया. इस हमले में 17 जवान शहीद हो गए जबकि हमले में शामिल सभी चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर आज श्रीनगर पहुँच रहे है, वें श्रीनगर के लिए रवाना हो चुके है. खबर के अनुसार हमला आज सुबह 5:30 बजे सुसाइड अटैक हुआ है. आतंकियों के हमले बाद सेना ने मोर्चा संभाला.

सेना ने जवाबी कार्यवाई करते हुए 4 आतंकियों को मार गिराया है. फ़िलहाल सेना का ऑपरेशन खत्म हो चूका है. सेना द्वारा वहां सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इससे पहले आतंकी सुबह अंधेरे का फायदा उठाकर सेना के मुख्यालय में घुसे और हमला कर दिया. हमले के तुरन्त बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया. इस ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए हेलीकॉप्टर की भी मदद ली गई.

इस दौरान वहां बैरक में आग लग गई. हमले के बाद पूरे इलाके में हाई अलर्ट घोषित कर दिया. कितने आतंकियों ने हमला किया है इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं है, लेकिन खबर है कि 4-5 आतंकी बेस में तार काटकर घुसे हैं. इस हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अमेरिका और रूस दौरे को टाल दिया है. इस मामले में राजनाथ सिंह ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.

अमेरिका में आतंकी हमला, 26 घायल

आतंकी हमले की सूचना, सुरक्षा बढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -