मृत्यु से लेकर बुरा समय शुरू होने तक का संकेत देते हैं ऐसे सपने
मृत्यु से लेकर बुरा समय शुरू होने तक का संकेत देते हैं ऐसे सपने
Share:

हम सभी को गहरी नींद में होने पर सपने आते हैं. कभी कभी वह सपने बहुत अच्छे होते हैं तो कभी कभी वह सपने बहुत बेकार. ऐसे में आप सभी को हम यह भी बता दें कि सपनों में कुछ ऐसी समानताएं होती हैं, जो व्यक्ति के व्यक्तिगत या सामाजिक जीवन से मेल खाती हैं.  इसके अलावा हमें रात में वही सपने आते हैं जिनके बारे में हम दिन में सोचते हैं. इसके अलावा कहा जाता है कई बार जब कुछ अजीब सपने आए तो यह समझ जाना चाहिए कि बुरा होने वाला है. जी दरअसल सपने में दिखाई देने वाली सभी चीजों का किसी ना किसी चीज से कनेक्शन होता है और अब आज हम आपको सपनों में दिखने वाली कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताएंगे जिन्हें देखना बहुत बुरा और अनहोनी होने का संकेत देता है. आइए जानते हैं.

कौआ- कहा जाता है अगर सपने में कौआ नजर आए तो यह काफी अशुभ होता है. जी दरअसल सपने में कौआ दिखना किसी अशुभ घटना को दर्शाता है.

यात्रा- कहा जाता है सपने में खुद को यात्रा करते हुए देखना काफी अशुभ माना जाता है. इसके अलावा ध्यान रखे कि जब कभी आप खुद को सपने में यात्रा करते हुए देखते हैं तो उसके अगले दिन भूल से भी यात्रा ना करें.

मुंडन करवाते हुए देखना- कहा जाता है सपने में खुद को या किसी अन्य को मुंडन करवाते हुए देखना काफी अशुभ होता है. जी दरअसल यह सपना परिवार में किसी की मृत्यु के बारे में बताता है.

सूखे फूलों की माला- अगर सपने में सूखे फूलों की माला पहनते नजर आए तो यह काफी अशुभ होता है. ऐसा सपना बहुत बुरा माना जाता है.

गधे की सवारी- कहते हैं सपनों में यदि खुद को गधे की सवारी करते हुए देखा जाए तो यह मृत्यु का सूचक होता है. ऐसे सपने का मतलब होता है कि अब आपका बुरा समय आरंभ है.

सफेद कपड़ा- कहा जता है सपने में सफेद कपड़ा देखना वियोग का संकेत होता है और ऐसे सपने देखने के बाद सावधान रहना चाहिए.

एकदशी पर जरूर करें इन मन्त्रों का जाप

भगवान भी नहीं टाल पाते बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद, होती है बड़ी शक्ति

आज खुलेंगे इन राशि वालों के भाग्य, जानिए केसा होगा आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -