लव जिहाद: गंग नहर में काजल का शव फेंकने जा रहा था गुलबेज, सूटकेस से खुला ये बड़ा राज
लव जिहाद: गंग नहर में काजल का शव फेंकने जा रहा था गुलबेज, सूटकेस से खुला ये बड़ा राज
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की से प्रेम को शर्मसार कर देने वाली एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमे एक प्रेमी ने शादी से मना करने पर अपनी प्रेमिका का क़त्ल कर दिया है। दोनों के बीच लगभग 8 वर्षों से प्रेम प्रसंग था। दोनों दूर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। यह घटना बृहस्पतिवार को सामने आई थी। वहीं शुक्रवार को पुलिस ने लड़की के पिता राशिद की सुचना पर अपराधी प्रेमी युवक गुलबेज निवासी जवालापुर हरिद्वार पर क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अपराधी को जेल भेज दिया है।

वही SP देहात प्रमेंद्र डोभाल ने कहा कि शादी से मना करने पर उक्‍त शख्स ने लड़की का क़त्ल कर दिया है। बृहस्पतिवार शाम लगभग 5 बजे दोनों कलियर मौजूद एक होटल में पहुंचे। उन्होंने एक कमरा बुक कराया था। लगभग 3 घंटे पश्चात् शख्स कमरे से सूटकेस लेकर जाने लगा। उससे सूटकेस ठीक से उठ नहीं पा रहा था। इस पर होटल के कर्मियों को शक हुआ तथा मैनेजर ने युवक को रोक लिया। उसके बाद सूटकेस की तलाशी ली गई तो सभी दंग रह गए। सूटकेस में उस लड़की का शव था जो उसके साथ होटल में आई थी।

मैनेजर ने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम गुलबेज निवासी ज्वालापुर बताया है। लड़की रमसा मंगलौर की रहने वाली है तथा बीकॉम की विद्यार्थी है। कलियर पुलिस ने होटल में जमा कराई गई लड़की की आइडी (पहचान पत्र) खंगाली तो पता चला कि लड़की की ID फर्जी जमा कराई गई थी। होटल में जो ID जमा कराई गई थी, उसके अनुसार, वह ID काजल निवासी ज्वालापुर के नाम से थी। जबकि तहकीकात में पता चला है कि लड़की मंगलौर की रहने वाली है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

माँ ने मोबाइल में कैद किया अपना अश्लील वीडियो, बेटे ने देखा तो कर दिया ये काण्ड

फर्जी DSP बनकर होटल मालिकों को परेशान कर रहा था बदमाश, तभी आई असली पुलिस और...

4 लोगों की हत्या कर अपराधी ने बसाया घर, पत्नी ने उठाया इस हैरतअंगेज राज से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -