लॉरी-ट्रेलर में भीषण टक्कर, 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत, कई घायल

लॉरी-ट्रेलर में भीषण टक्कर, 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत, कई घायल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुड़ी में लॉरी-ट्रेलर की भिड़ंत में कम से कम 3 लोगों की जान चली गई, जबकि दर्जनों लोग जख्मी हो गए हैं। मयनागुड़ी में मंगलवार (21 फरवरी) की सुबह यह दुर्घटना हुई। ट्रेलर में लगभग 20 मजदूर डोमोहानी की तरफ जा रहे थे, स्थानीय सूत्रों के अनुसार, उल्लादाबुरी इलाके में एक ट्रेलर और लॉरी की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से 20 मजदूर ट्रेलर से गिर गए। इस घटना से मौके पर हाहाकार मच गया है।

स्थानीय लोगों का दावा है कि 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाकी मजदूर जख्मी हो गए। उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई है। पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये हैं और बचाव और राहत कार्य चलाया जा रहा है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। रिपोर्ट मुताबिक, ये मजदूर रेलवे में काम करते हैं। मंगलवार को वे काम के सिलसिले में डोमोहानी जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे 10 पहिया ट्रक से ट्रेलर टकरा गया। स्थानीय लोगों ने जख्मी मजदूरों को बाहर निकाला।, पहले उन्हें मयनागुड़ी अस्पताल में एडमिट कराया गया। बाद में श्रमिकों को जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। घायल 5 मजदूरों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, मृत मजदूरों की पहचान के लिए कोशिशें जारी हैं।

पुलिस के मुताबिक, सुबह कुहासे की वजह से संभवतः यह दुर्घटना हुई है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच शुरू की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वे लोग सुबह उठे ही थे कि जोरदार टक्कर की आवाज आई। वे लोग मौके पर पहुंचे, तो लोगों की चीख-पुकार मची हुई थी। लोग जख्मी अवस्था में इधर-उधर पड़े हुए थे। स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य आरम्भ किया और पुलिस को सूचना दी।

अपनी 80 वर्षीय माँ को 'मक्का' ले जाना चाहती हैं महबूबा मुफ़्ती, विदेश मंत्री से मांगी मदद

'अंसारी परिवार' को सपा की मदद ! जेल को बनवा दिया घर, मुख्तार की बहू निकहत का कबूलनामा

झारखंड में हाथियों का आतंक, 24 घंटों में 5 लोगों को कुचला, वन विभाग चिंतित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -