VIDEO : अक्षय की 'केसरी' के इस गाने ने मचाया तहलका, व्यू 10 करोड़ के पार

VIDEO : अक्षय की 'केसरी' के इस गाने ने मचाया तहलका, व्यू 10 करोड़ के पार

इस साल मार्च में रिलीज हुई सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने सारागढ़ी के शौर्य की कहानी को लोगों के दिलों तक पहुंचाया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फैंस का प्यार और तारीफें भी खूब बटोरीं थी. इसी फिल्म के गाने 'तेरी मिट्टी' को भी यूट्यूब पर श्रोताओं का खूब प्यार मिला है और लगातार मिल रहा है. 'तेरी मिट्टी' गाने द्वारा यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज का आंकड़ा भी पार कर लिया है.

इस गाने को पंजाबी सिंगर बी प्राक द्वारा आवाज दी गई है और इसके बोल मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए हैं. इस फिल्म का यह गाना सुनकर आपका मन भी भर आएगा. देश पर जान वार देने वाले न जाने कितने ही ऐसे हीरो हैं जो इतिहास में दफन हैं. आजादी की लौ दिल में जलाकर देश का झंडा ऊंचा करने वाले जवानों की याद में इस गाने को समर्पित किया है. 

सिंगर बी प्रैक द्वारा ट्वीट पोस्ट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा गया है कि मेरा पहला बॉलीवुड का गाना जिसने 100 मिलियन (10 करोड़) का आकंडा पार किया है. 'तेरी मिट्टी'. मुझे और हमारी टीम को इतना प्यार और सम्मान देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. साथ ही अरको ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है कि यह स्पेशल गाना हमारे करियर के लिए लैंडमार्क है और हम आपके द्वारा दिए गए इतने प्यार का जितनी बार शुक्रिया अदा करें, कम है. 

असम पुलिस ने शेयर किया 'बाहुबली' एक्टर मज़ेदार का मॉर्फ्ड पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म The Sky is Pink का पहला लुक आया सामने

स्टेच्यू गाय को देखते ही इनाया और तैमूर निकालने लगे दूध!

जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया