फिर राधिका को आई इरफ़ान की याद, 3 शब्दों में बयां किया दर्द
फिर राधिका को आई इरफ़ान की याद, 3 शब्दों में बयां किया दर्द
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान ने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह दुनिया से गए तो लाखों लोगों को गम दे गए. अब तक लोग उनके जाने के गम में डूबे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में इरफान की अंग्रेजी मीडियम में को स्टार राधिका मदान ने एक खूबसूरत पोस्ट के जरिए एक्टर को फिर याद किया है. जी दरअसल राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर अंग्रेजी मीडियम का एक सीन शेयर किया है जहां इरफान ने उन्हें गले से लगा रखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

आप देख सकते हैं इस फोटो में पिता और बेटी के बीच में नायाब रिश्ता देखने को मिल रहा है. इसी के साथ इस फोटो को शेयर करते वक्त राधिका ने कोई लंबी पोस्ट नहीं लिखी है, उन्होंने केवल तीन शब्दों में अपना दर्द बयां कर दिया है. जी दरअसल राधिका ने लिखा है- ''तेरी लाड़की मैं.'' आप सभी को बता दें कि अब तेरी लाड़की मैं फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ही एक गाना है जिसे सचिन-जिगर ने बनाया है. केवल इतना ही नहीं इस फोटो को देख इरफान की फिल्म से जुड़ी हर याद फिर ताजा हो रही है.

आपको याद हो अंग्रेजी मीडियम में इरफान की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. वहीं उनकी नेचुरल एक्टिंग देख हर किसी का दिल खुश हो गया था. इसी के साथ इससे पहले भी राधिका मदान ने इरफान की याद में पोस्ट लिखी थी और उस पोस्ट को भी सभी का भरपूर प्यार मिला था. वैसे राधिका मदान एक टीवी एक्ट्रेस थीं और उसके बाद वह बॉलीवुड में आईं.

संजय राउत पर भड़के अशोक पंडित, कहा- 'आदरणीय बालासाहेब ठाकरे की पार्टी...'

इस सांसद ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- 'बीजेपी ने सोनू को एडॉप्ट किया है'

ABCD 2 के बाद शराब और ड्रग्स की आदी हो गयी थी लॉरेन गॉटलिब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -