अक्षय-इलियाना का रोमांटिक सॉन्ग 'तेरे संग यारा' रिलीज....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई-नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि अभी वह अपनी एक नई आने वाली फिल्म जिसका नाम 'रुस्तम' में काफी बिज़ी है व अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रूस्तम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.तथा सुनने में आया है की अभी तक अमीन सयानी की टक्कर का कोई रेडियो एनाउंसर नहीं आया है। रेडियो प्रोग्राम 'बिनाकार गीतमाला' से संगीत की दुनिया में तहलका मचाने वाले अमीन सयानी की आवाज अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' की प्रमोशनल थीम में भी सुनाई देगी।

अब चर्चा है कि अक्षय-इलियाना कि फिल्म 'रुस्तम' का एक रोमांटिक गाना जिसके बोल है 'तेरे संग यारा' भी रिलीज हो गया है. फिल्म के इस गाने को आतिफ असलम, राघव सच्चर और अंकित तिवारी ने अपनी आवाज से सजाया है. देखा जाए तो फिल्म का यह सॉन्ग अक्षय कुमार और उनकी वाइफ बनी इलियाना की छोटी लव स्टोरी को दर्शा रहा है।

फिल्म 'रुस्तम' को जाने माने निर्देशक नीरज पाण्डे ने निर्देशित किया है जो कि पूर्व में भी अक्षय के साथ में मिलकर फ़िल्म 'स्पेशल 26' और फ़िल्म 'बेबी' को बना चुके है. जल्द ही अक्षय की यह फिल्म हमे 12 अगस्त को दिखाई देने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -