राजस्थान में तनाव! युवक की हत्या के बाद 24 घंटे के लिए बंद हुआ इंटरनेट
राजस्थान में तनाव! युवक की हत्या के बाद 24 घंटे के लिए बंद हुआ इंटरनेट
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा के कोतवाली थाना इलाके की शास्त्रीनगर कॉलोनी में मंगलवार रात एक शख्स का दो व्यक्तियों ने चाकू घोंपकर क़त्ल कर दिया। सरेआम चाकूबाजी की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं घटना की तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस के साथ ही आला अफसर भी मौके पर पहुंचे तथा शख्स को एमजी हॉस्पिटल ले जाया गया।

वही देर रात पुलिस को मामले में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे। तत्पश्चात, भीलवाड़ा पुलिस (Bhilwara Police) ने अब तक इस मामले में 3 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है तथा उनसे पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस वारदात के स्थान के आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक, भीलवाड़ा न्यू हाउसिंग बोर्ड शास्त्रीनगर निवासी ओमप्रकाश तापड़िया के बेटे आदर्श (20) को ब्रह्माणी स्वीट्स हाउस के पास दो व्यक्तियों ने चाकू मार दिया, तत्पश्चात, वह गंभीर तौर पर घायल हो गया। इसके बाद उसे MG हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही कोतवाल डीपी दाधीच ने कहा कि आदर्श तापड़िया के भाई हनी से दो नाबालिगों ने विवाद किया था। यह बात आदर्श को पता चली तो उसने दिन में लड़ाई करने वालों से शिकायत की, फिर उनके बीच विवाद आरम्भ हो गया। इसी बात को लेकर आदर्श का चाकू मारकर क़त्ल कर दिया गया। वही आदर्श के चाकू लगने की खबर के बाद घरवाले और परिचित एमजी हॉस्पिटल पहुंच गए, तत्पश्चात, हॉस्पिटल में सुरक्षा बढ़ा दी गई। भीमगंज थाना प्रभारी सुरजीत सिंह आदि ने अस्पताल में सुरक्षा की कमान संभाली। बीजेपी जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, शहर विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी तथा हिंदूवादी संगठनों से जुड़े पदाधिकारी भी एमजी अस्पताल पहुंचे तथा रोष जताते हुए अनिश्चितकालीन भीलवाड़ा बंद का आह्वान किया। जब तक मृतक के घरवालों को 50 लाख रुपये का मुआवजा तथा अपराधियों पर गिरफ्तार नहीं किया जाता। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तथा प्रशासन दोनों ही अलर्ट मोड पर है। वहीं किसी प्रकार की अफवाह फैलने से रोकने के लिए भीलवाड़ा शहरी क्षेत्र में आज (11 मई) प्रातः 6 बजे से कल प्रातः 6 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

भारत में फिर बढ़ा खतरा! कोरोना मामलों में आया भारी उछाल, 24 घंटे में सामने आए इतने मामले

कोरोना पर भारत से जुड़ी रिपोर्ट पर मचा बवाल! साजिश का हिस्सा बना WHO

एशिया कप तीरंदाजी में भारत ने जीते 3 गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -