बंगाल में कोरोना और Omicron से बढ़ी टेंशन, ममता बोलीं- हर जगह प्रतिबन्ध नहीं लगा सकते...
बंगाल में कोरोना और Omicron से बढ़ी टेंशन, ममता बोलीं- हर जगह प्रतिबन्ध नहीं लगा सकते...
Share:

कोलकाता: देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि हर जगह कोरोना का प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता है, क्योंकि यह इकॉनमी को प्रभावित कर सकता है। बंगाल सीएम, साउथ 24 परगना के गंगा सागर में मौजूद थीं। बता दें कि गंगा सागर में जनवरी में मेला लगने वाला है। ममता बनर्जी ने स्पष्ट किया है कि गंगा सागर मेले के दौरान पाबंदियां नहीं लगाई जाएंगी। उन्होंने सवाल किया कि कुंभ मेले के दौरान बैन लगाए गए थे क्या? उन्होंने कहा कि गंगा सागर मेले में आने वाले लोगों को हम किस तरह रोक सकते हैं?

यहां पत्रकारों से बात करने के दौरान सीएम ममता ने कहा कि, 'Omicron के अधिकतर केस उन लोगों में सामने आ रहे हैं जो यूके से फ्लाइट के माध्यम से यहां पहुंच रहे हैं। यह सच है कि अंतरराष्ट्रीय विमानों से आने वाले ही संक्रमण ला रहे हैं। सरकार को उन देशों से आने वाली विमानों पर बैन लगाना चाहिए जहां इस वेरिएंट के मामले बहुत अधिक हैं।' तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि उनकी सरकार बढ़ते संक्रमण पर लगातार गंभीरता से निगाह बनाए हुए है। 

उन्होंने इस बात की तरफ भी संकेत किया कि हालात को देखते हुए पाबंदियां लगाई जाएंगी और इकॉनमी को भी नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। सीएम बनर्जी ने कहा कि, 'हमें लोगों की सुरक्षा को देखना है। हम जल्द ही एक निर्णय लेंगे। हम उन जगहों को टारगेट करेंगे जहां मामले बढ़े हैं। हम सभी जगहों पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते क्योंकि यह अर्थव्यवस्था पर प्रभाव डाल सकता है।'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -