चुनावी रंजिश के चलते माहौल में एक बार फिर गरमा गर्मी

By News Track
Dec 05 2017 01:24 PM
चुनावी रंजिश के चलते माहौल में एक बार फिर गरमा गर्मी

कन्नौज : चुनावी रंजिश की चलते दो दलों के बीच आपसी झड़प इतनी बड़ गई कि, पुलिस को मामला शांत करने के किये फ़ोर्स तैनात करनी पड़ी. कन्नौज की समधन नगर पंचायत के मोहल्ला नेहरू नगर के नवनिर्वाचित सभासद बदरुल हुसैन और हारे प्रत्याशी जावेद उर्फ गुड्डू के समर्थक आमने-सामने आ गए. इस झड़प में हुसैन के पिताजी घायल हों गए है, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. हुसैन के पिता जब अपने निजी नलकूप से पानी लेकर लौट रहे थे, तब जावेद उर्फ गुड्डू के समर्थक सामने आ गए, और बत्तमीजी करने लगे.

थोड़ी देर में दोनों दल के कई लोग आ गए और आपस में पथराव करने लगे. जिससे इलाके में अराजकता का माहौल बन गया. पुलिस ने तुरंत पहुंच कर कार्यवाही की, और मामले को शांत करने के लिए फ़ोर्स लगा दी है. तीन युवको को हिरासत में भी लिया गया है. कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह ने कहाँ कि मामले कि जांच की जाएगी. शांति बहाली के बाद फ़ोर्स हटा ली गई.

चुनावी रंजिश के चलते इस तरह कि झड़पे देश में कई जगहों पर होती रहती है. जिसके चलते दलों के बीच मनमुटाव और भी ज्यादा बड़ जाता है. चुनावी रंजिशे परिवार तक पहुंच जाने से, हालात और गंभीर हों जाते है.

यहाँ क्लिक करे 

रेप पर व्यंग करने पर पत्रकार पर दर्ज हुई 'FIR'

खुद के 100 थियेटर बनाना चाहते है सिंघम

सगाई टूटने पर किया रेप

दर्दनाक घटना के बाद हुआ नेक काम