टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने मैड्रिड ओपन में जीता मैच

May 02 2021 03:27 PM
टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने मैड्रिड ओपन में जीता मैच

टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका पैर की चोट के बाद फिर से खेलने आए और शुक्रवार को पहले दौर में मिसाकी डोई को 7-5, 6-2 से हराकर मैड्रिड ओपन में क्ले में सफल वापसी की। बता दे कि पैर की चोट का मतलब है कि ओसाका पिछले सत्र की क्ले-कोर्ट स्विंग से चूक गई थी, और सतह पर उसका आखिरी व्यक्तिगत टूर्नामेंट 2019 में रोलैंड गैरोस में था। वह फरवरी 2020 में फेड कप में स्पेन की सारा सोरिबिस के खिलाफ जापान के लिए खेली और हार गई। 

ओसाका ने एक बयान में कहा कि जब मैं उस साल मिट्टी पर खेल रहा था, तो मैं बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं कर रहा था। जो दो मैच मैंने गंवाए, वह शारीरिक होने से ज्यादा मानसिक थे। जैसे, मुझे फिसलने में असहजता महसूस नहीं हुई या मुझे थकान महसूस नहीं हुई। इसलिए मैं वास्तव में उस मानसिकता को वापस पाने और मिट्टी पर अधिक सहज महसूस करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ओसाका यूएस ओपन और ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन है, चेक ने कियान वांग को 6-1, 6-3 से हराया, इसके बाद करोलिना मुचोवा खेलते हैं। तीसरी वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप, जिन्होंने 2016 और '17 में टूर्नामेंट जीता, ने सोरीबिस को 6-0, 7-5 से हराया। पुरुष रविवार को अपना पहला दौर शुरू करेंगे।

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना के परिवहन मंत्री पुर्ववाड़ा अजय कुमार

सनराइजर्स हैदराबाद का बदला कप्तान, डेविड वॉर्नर की जगह इस खिलाड़ी ने संभाली कप्तानी की कमान

IPL 2021: धोनी की कप्तानी में CSK की बादशाहत कायम, जानें क्या है पॉइंट टेबल का हाल