टेनिस प्लेयर Boris Becker के जेल जाने से अकेली पड़ी पत्नी

वर्ल्ड के पूर्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी बोरिस बेकर 2017 में दिवालिया होने के उपरांत 2.5 मिलियन डॉलर की संपत्ति और ऋण छिपाने की वजह से दक्षिण लंदन के वैंड्सवर्थ जेल में 30 महीने की जेल की सजा काट रहे है। 54 साल के बेकर के जेल में होने पर उनकी पत्नी लिली दुखी है। 45 साल की लिली बेकर ने कहा कि उनके बेटे को यह बताना कि उनके पिता जेल में हैं, ये बात बहुत ही बुरी है।

मीडिया से बात करते हुए डच मॉडल और टीवी प्रस्तोता लिली ने बोला है कि उसने 12 साल के बेटे एमेडियस को बीते माह  साउथवार्क क्राउन कोर्ट में अपने मुकदमे के बारे में जानकारी नहीं दी गई थी क्योंकि उसने कभी उम्मीद नहीं की थी कि पिता जेल चले जाएंगे। उसने एक दोस्त को बुलाया था जो पढ़ता था। तब उसे ऐसी चीजें बताना सबसे बुरा अनुभव था। मैं उसकी नीली आंखें भूल ही नहीं पा रहा था। मैंने तब उसे अकेला छोड़ दिया था। वह 20 मिनट के उपरांत नीचे आया। शायद वह गुगलिंग कर रहा था, लेकिन मैं उसे रोक नहीं सकती थी। उसे जवाब चाहिए था क्योंकि वह जवाब का हकदार था। 

बोरिस और लिली का विवाह 2009 में हुई थी। लिली ने बोला है कि उसे बोरिस के केस में कुछ मायनों पर खेद भी होने लगा है। उसके पास पैसा, महिला, प्रसिद्धि सब कुछ था। हां, यह भी ठीक है कि वह जेल में है। अब हर कोई उससे प्यार कर रहा है क्योंकि वह सभी को आकर्षित करता है। बता दें कि बीते माह ही बोरिस में जेल में मिल रहे खराब भोजन की शिकायत की थी। यहां तक कि उन्हें अपने बाल डाई करने के लिए भी बोला जा चुका है। 

महिला टी20 चैलेंज फाइनल 2022: सुपरनोवाज अपने तीसरे खिताब जीतने के लिए अग्रसर

आईएएस अधिकारी ने बस से किया सफर, केजरीवाल ने उनकी पहल की सराहना की

जहाँ 'हार्दिक' होते हैं, जीत वहीं होती है..., IPL फाइनल के आंकड़े तो यही कहते हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -