टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे दुबई में एटीपी 500 टूर्नामेंट में लेंगे हिस्सा

पूर्व विश्व नंबर 1 और टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे चौथी बार पिता बने क्योंकि उनकी पत्नी ने शुक्रवार को अपने चौथे बच्चे को जन्म दिया। अब यह कहा जाता है कि वह दुबई में एसोसिएशंस ऑफ टेनिस प्रोफेशनल्स (एटीपी) 500 टूर्नामेंट को मिस करेगा जो अगले सप्ताह होने जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि एंडी मरे ब्रिटेन के 3 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं, उनकी पहले से ही दो बेटियां, पांच साल की सोफिया और तीन साल की एडी और एक साल का बेटा टेडी है। 

एंडी मरे के बारे में बात करते हुए, पहले उन्हें इस महीने के अंत में मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट के लिए मियामी जाने से पहले अगले सप्ताह दुबई चैंपियनशिप में खेलने के लिए सेट किया गया था। हालाँकि, उन्होंने दुबई की घटना से बाहर निकलने का फैसला किया है लेकिन अभी भी मियामी में खेलने का इरादा है। 

यहां यह बताने की जरूरत है कि एंडी मरे, जो अब वर्ल्ड नंबर 116 से नीचे हैं, कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 से चूकने वाले वर्ष के लिए एक स्टॉप-स्टार्ट वर्ष रहा है। ब्रिटेन ने पिछले हफ्ते रॉटरडैम में खेला और रॉबिन हासे को हराया। हालांकि, उन्हें सीधे सेटों में रूस के एंड्री रुबलेव ने 16 राउंड में बाहर कर दिया। मरे रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बाद दुबई चैंपियनशिप से बाहर निकलने वाले तीसरे बड़े टिकट खिलाड़ी हैं।

'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ख़ुशी से झूम उठेंगे अक्षय कुमार के फैंस

हरिद्वार कुंभ को लेकर बड़ा एलान, इस दिन से होगा शुरू

इंदौर पुलिस को 'लूटेरी दुल्हन' की तलाश, पुरुषों को इस तरह बनाती थी शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -