टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने रॉटरडैम ओपन जीत के बाद कही ये बात

Mar 02 2021 02:50 PM
टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने रॉटरडैम ओपन जीत के बाद कही ये बात

सोमवार को, पूर्व विश्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने अपने अनुभव के बारे में साझा किया और कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि वह हर बार अपने करियर के लिए खेल रहे हैं, जब वह कोर्ट में कोरोना से अपनी वसूली का पद लेते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 193 वें स्थान पर रहे रॉबिन हासे को 2-6 7-6 (2) 6-3 से हराने के लिए मरे ने ढाई घंटे तक कड़ी मशक्कत करने के बाद टूर्नामेंट से एक और जल्दी बाहर निकलने से परहेज किया। 

यहाँ, उनके शब्दों में कहा कि यह आसान नहीं है। हर बार जब मैं एक मैच हारता हूं, तो मैं संन्यास लेने के लिए कह रहा हूं, कि मुझे खेलना बंद कर देना चाहिए, मैं थक गया हूं, मुझे कुछ भी नहीं मिला है और जो कुछ भी है और यह दुखद है और इन सभी चीजों का है। मुझे लगता है कि मैं अपने करियर के लिए खेल रहा हूं, बस हर बार जब मैं अदालत में कदम रखता हूं, जो कुछ मायनों में एक प्रेरणा है, लेकिन यह थोड़ा अतिरिक्त तनाव भी जोड़ता है। 

आगे उन्होंने कहा, वहां कुछ अतिरिक्त संदेह है। और उसके ऊपर मैं एक धातु से खेल रहा हूं, जो कठिन है। मेरा विश्वास करो, यह आसान नहीं है। मरे ने अपनी जीत के बाद संवाददाताओं से कहा, यह मेरे लिए अभी और मेरे सामने एक बड़ी चुनौती है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता को कोरोनोवायरस के अनुबंध के बाद इस साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन को याद करने के लिए मजबूर किया गया था और इसके बजाय पिछले महीने इटली के लिए बायला में एक चुनौतीपूर्ण टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए मजबूर किया गया था।

IPL 2021: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले CSK को बड़ा झटका, अब नहीं दिखेगा ये बड़ा नाम

एफसी बार्सिलोना के पूर्व क्लब अध्यक्ष को इस केस में किया गया गिरफ्तार

टीम इंडिया के कोच ने लगवाई कोरोना वैक्सीन