मेरे बेडरूम में क्या होता है, यह पूछने का किसी को कोई भी अधिकार नहीं है: सानिया

कोलकाता: विश्व की सबसे नंबर वन डबल्स टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपनी जिंदगी के निजी पलों पर प्रश्न पूछने वालो को आड़े हाथो लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किसी ने उनसे पूछा था की सानिया मिर्जा व शोएब मलिक कब बेबी प्लान कर रहे है, तो इस सवाल के बाद सानिया मिर्जा ने अपने बयान में कहा की मेरे बेडरूम में क्या होता है, यह पूछने का किसी को कोई भी अधिकार नहीं है। सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ विवाह के बंधन में बंधी थी.

दुनिया की नंबर एक डबल्स टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को वर्ष 2015 की 100 प्रेरक महिलाओं की सूची में शामिल किया गया है। दुनिया की नंबर एक डबल्स टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भारत में हो रहे जबरदस्त बदलावों को लेकर काफी प्रसन्न है. परन्तु सानिया ने कहा की मुझे एक महिला होने के नाते ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है। दुनिया की नंबर एक डबल्स टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के लिए यह साल काफी प्रभावशाली रहा है. 

उन्होंने इसी साल दो ग्रैंड स्लैम समेत कुल 10 खिताब अपनी झोली में झटके. सानिया ने इनमे से 9 खिताब उन्होंने ‍स्विट्‍जरलैंड की मार्टिना हिंगिस के साथ जीते है. इन प्रतिष्ठित खिताबों में विम्बल्डन और यूएस ओपन खिताब सम्मिलित है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -