टेनिस इंफ्लूएंसर Rachel Stuhlmann ने अपना हॉट फिगर दिखा उड़ाए लोगों के होश
टेनिस इंफ्लूएंसर Rachel Stuhlmann ने अपना हॉट फिगर दिखा उड़ाए लोगों के होश
Share:

टेनिस इंफ्लूएंसर रेचल स्टुहलमैन ने एक बार फिर से प्रशंसकों को अपना ग्लैमरस अंदाज भी दिखा दिया है। रेचल की अभी पूरी नजर FIFA वर्ल्ड कप पर भी टिकी हुई है जिसमें वह अपनी टीम का जमकर उत्साह और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। फिलहाल उन्हें नए टेनिस प्लेयरों को कुछ टिप्स देते हुए देखा जा चुका है। रेचल ने इस बीच छोटा नीले रंग का टॉप पहना हुआ था इसमें वह बहुत आकर्षित दिख रही है।

अपने इंस्टाग्राम पर रेचल ने दिल की बात करते हुए कहा हैं कि 'अपने टेनिस करियर के दौरान मैं उतनी देर कोर्ट पर रह नहीं पाई जितना मैं रहना चाहती थी। आज भी जब कोर्ट पर मैं खेलने की कोशिश करती हो तो अपनी टाइमिंग खोजने, पैरों को हिलाने और लय में आने पर मेरा फोकस रहता है। जल्दी शॉट लगाने की बजाय हमें गति पर नियंत्रण और शॉट प्लेसमेंट पर ज्यादा काम करना होता है। ' हालांकि रेचल की फोटो पर दर्जनों कमेंट उनका उत्साह बढ़ाने वाले थे लेकिन कुछेक फैंस ऐसे भी थे जिन्हें उनका फोटो पोस्ट करने का अंदाज भी भा चुका है। एक ने लिखा- उस बटन से अधिक कठिन कार्य कुछ भी नहीं है! 

बता दें कि रेचल मशहूर गोल्फ इंफ्लूएंसर पेजे स्पिरानाक की बड़ी प्रशंसकों में से एक कहे जाते है। रेचल ने खुद कहा था कि जिस तरह पेजे ने गोल्फ के क्षेत्र में नाम कमाया है, कुछ ऐसा ही वह टेनिस के लिए करना चाह रहे है। पेजे स्पिरानाक को बीते दिनों ही मैक्सिम ने ‘सेक्सिएस्ट वुमन अलाइव’ का खिताब भी दे दिया है। जिसके उपरांत से रेचल उनकी बड़ी फैन बन गई थी।  रेचल वक़्त-वक़्त पर अपने इंस्टाग्राम पर करीब अढ़ाई लाख प्रशंसकों के लिए हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

बिना 'हिजाब' पहने खेल में लिया हिस्सा, ईरान सरकार ने तोड़ डाला एलनाज रेकाबी का घर

महान फुटबॉलर पेले की हालत नाज़ुक, अंगों ने काम करना किया बंद

टीम इंडिया का बंगलादेश दौरा आज से शुरू, 11:30 बजे से शुरू होगा पहला ODI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -