टेनिस : रियान हैरिसन और निक किर्गियोस में खिताबी भिड़ंत आज
टेनिस : रियान हैरिसन और निक किर्गियोस में खिताबी भिड़ंत आज
Share:

ब्रिसबेनः विश्व रैंकिंग में 21 वें नंबर के खिलाड़ी किर्गियोस ने शीर्ष वरीयता प्राप्त दिमित्रोव को पहले सेमीफाइनल में 3-6, 6-1, 6-4 से शिकस्त देकर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई. तीसरी वरीयता प्राप्त किर्गियोस का अपने घर में यह पहला और कुल सातवां फाइनल है. आस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने पहला सेट हारने के बाद शानदार वापसी रखते हुए गत चैंपियन बुल्गारिया के ग्रिगोव दिमित्रोव को हराकर ब्रिसबेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां अब खिताब के लिए रविवार को उनका सामना अमेरिका के रियान हैरिसन से होगा.

इसके अलावा वह पूर्व नंबर एक लिटन हेवीट के बाद पहले ऐसे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं जिन्होंने यहां फाइनल में प्रवेश किया है. हेवीट यहां 2014 में फाइनल में पहुंचे थे, लेकिन रोजर फेडरर के हाथों हार गए थे.

गौरतलब है कि विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप मैच के दौरान युवा खिलाड़ी निक किर्गियोस के चरित्र के कई रूप दिखाई दिए थे.कभी वो अंपायर से झगड़े कभी चिल्‍लाए और अपशब्द कहे तो कभी उन्होंने बॉल ब्वॉय को गले लगाया. उनके रवैये से सवाल उठने लगे हैं कि क्यो वो टेनिस के बैड ब्वॉय बन गए हैं. हालाकि निक इससे इंकार करते हैं. फाइनल मुकाबला आज रविवार को होगा.

टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामैंट के फ़ाइनल में जाइल्स और एंडरसन

आस्ट्रेलियन ओपन में जोकोविच के खेलने को लेकर संशय

टाटा ओपन टेनिस: लारा ने वेस्ली को हराकर किया उलटफेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -