रिहायशी इलाके में अचनाक घुस आया तेंदुआ, 7 साल के बच्चे समेत 5 लोग हुए घायल
रिहायशी इलाके में अचनाक घुस आया तेंदुआ, 7 साल के बच्चे समेत 5 लोग हुए घायल
Share:

आजकल लगातार आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला पुणे के केशवनगर इलाके से सामने आया है. इस मामले में तेदुंए के घुसने से अफरातफरी मच गई है और रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने एक बच्चे पर हमला कर दिया. वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में बच्चे को बचाने के लिए चार पांच लोग आगे आए इतने में तेंदुए ने उन सभी पर भी हमला कर दिया है और इस घटना में करीब 5 लोग घायल हुए हैं जिसमें एक सात साल का बच्चा भी शामिल है.

वहीं बताया जा रहा है कि इस पुरे मामले को पुणे के केशवनगर इलाके का बताया गया है. इस मामले में पास में ही जंगलसे वह आया है. वहीं आज (सोमवार) सुबह अचानक एक तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस गया और एक बच्चे पर हमला कर दिया. इस मामले में बच्चे को बचाने और तेंदुए को भगाने के लिए पास के ही चार पांच लोग लाठी- डंडे लेकर आगे आए लेकिन तेंदुए ने उन पर भी हमला कर दिया.

इस मामले में लाठी वगैरह देखकर तेंदुआ बच्चे को छोड़कर भाग गया और मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में अच्छी चीज ये रही कि कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. इस मामले में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है.

पुलिस ने तकनीक का सहारा लेकर ऐसे दबोचे शातिर लुटेरे

प्रेमी ने पहले युवती के साथ किया ऐसा काम फिर खुद भी

पुलिस से बचकर भाग रहा था वाहन, पकड़ा तो मिला कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -