फिर सोशल मीडिया पर छाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' का हॉट लुक
फिर सोशल मीडिया पर छाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' का हॉट लुक
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि प्रियंवदा कांत छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री जो अभी तक 'एक वीर की अरदास वीरा,' 'ससुराल सिमर का,' 'एक रिश्ता ऐसा भी' जैसे कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं.

'हीरोपंती' की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

अब हाल ही में प्रियंवदा कांत ने एक बार फिर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दें रही है. ख़ास बात यह है कि प्रियंवदा कांत की ये लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

'हीरोपंती' की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

इस तस्वीर में प्रियंवदा कांत हर बार की तरह हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि प्रियंवदा कांत इससे पहले भी कई बार अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. प्रियंवदा कांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं.

सोशल मीडिया 'क़्वीन' दिव्यांका को मिला नया शो

बता दें कि प्रियंवदा कांत को सबसे ज्यादा पहचान पॉपुलर सीरियल 'तेनालीरामा' के जरिए मिली थी वह इस सीरियल में शारदा के किरदार में दिखाई दी थी. प्रियंवदा कांत न सिर्फ टीवी की दुनिया में बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वह बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' में दिखाई दें चुकी हैं. इस फिल्म में वह अभिनेत्री कृति सेनन की सहेली के किरदार में दिखाई दी थी.

चटपटी खबरें..

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस को मिला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट

'नागिन 3' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान

तो ये है तारक मेहता के नए डॉ. हाथी, गए थे बाढ़ पीड़ितों की मदद करने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -