इस शो में आएगा 20 साल का लीप, मुख्य एक्ट्रेस छोड़ देगी शो
इस शो में आएगा 20 साल का लीप, मुख्य एक्ट्रेस छोड़ देगी शो
Share:

इन दिनों सब टीवी पर नजर आने वाले शो तेनाली रामा को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आते हैं जो लोगों को पसंद आते हैं. वहीं बीते दिनों ही इस शो ने 500 एपिसोड के शानदार सफलता को छुआ है और हिस्टोरिकल ड्रामा शो ने लेजेंडरी टेल तेनाली रामा की स्थापना के बाद से काफी पहचान हासिल की है. वहीं यह शो अच्छी तरह से चर्चाओं में रहता है और सभी आयु समूहों द्वारा पसंद किया जाता है विशेष रूप से बच्चे जो साहसी तेनाली और उसके हास्य को पसंद करते हैं। वहीं आने वाली खबरों की माने तो जल्द ही इस शो की स्ट्रीलाइन में जल्द बदलाव आने वाला है।

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ इस शो की सीरीज 20 वर्ष का लीप लेने वाली है और लीप काफी बड़ा है, जिसके कारण कहानी और किरदारों में काफी बदलाव आने वाला है. जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस शो में नजर आने वाली लीड अभिनेत्री निया शर्मा इस शो को अलविदा कहने वाली हैं.

वह इस शो में शारदा का किरदार निभाती है, वो लीप के बाद शो छोड़ने वाली है। जी हाँ, निया बुजुर्ग किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं थी और इस कारण से उन्होंने जनरेशन लीप के बाद शो में रहने से इंकार कर दिया है। जी हाँ, वहीं हाल ही में इस बात पर पुष्टि करने के लिए कृष्णा भारद्वाज और निया शर्मा से बात की कोशिश की गई लेकिन दोनों से बात नहीं हो पाई है.

तो क्या मोबाइल पर आए एक नोटिफिकेशन से मिल जाएंगे कार्तिक और नायरा?

जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस

डायन मोहना ने अपनाया दुल्हन अवतार, देखते ही घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -