'तेनालीरामा' की पत्नी शारदा का नहीं देखा होगा ये बोल्ड अंदाज
'तेनालीरामा' की पत्नी शारदा का नहीं देखा होगा ये बोल्ड अंदाज
Share:

टीवी के मशहूर शो 'तेनालीरामा' में नजर आ रही शारदा यानी मशहूर अभिनेत्री प्रियंवदा कांत को तो आप सभी ने देखा ही होगा. जी हां भोली भाली शारदा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत रियल लाइफ में बहुत हॉट है उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में है. हाल ही में प्रियंवदा कांत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है प्रियंवदा कांत बेहद हॉट और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी वह कई बार इस तरह का अपना हॉट अंदाज़ अपने फैंस को दिखा चुकी है. प्रियंवदा कांत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती है. बता दे कि प्रियंवदा कांत टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है.

वह तेनालीरामा के अलावा 'एक वीर की अरदास वीरा,' 'ससुराल सिमर का,' 'एक रिश्ता ऐसा भी' 'संतोषी मां' जैसे 10 से भी ज्यादा धारावाहिकों में काम कर चुकीं है. प्रियंवदा कांत न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने अभिनेता टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' में काम किया है. सीरियल तेनाली रामा में वह एक चुलबुली लड़की के किरादर में नजर आ रही है जिन्हे दर्शक बेहद पसंद करते है.

ये भी पढ़े

'इश्कबाज़' की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद हॉट

जब सनी लियॉन के ट्विन्स को लेकर हैरान हुए रणविजय

दांव पर लगी कृष्णदेवराय की छवि को क्या बचा पाएंगे 'तेनालीरामा'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -