'तेनालीरामा' की रानी मुनमुन का हॉट अवतार
'तेनालीरामा' की रानी मुनमुन का हॉट अवतार
Share:

टीवी सीरियल 'तेनालीरामा' में नजर आ रही है एक्ट्रेस मधुरा नाइक इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है, बता दे कि हाल ही में मधुरा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसके चलते वह सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल मधुरा की ये तस्वीरें बेहद बोल्ड है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि मधुरा टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है, अब इन दिनों वह चर्चित सीरियल तेनालीरामा में रानी मुनमुन के किरदार में नजर आ रही है.

इस किरदार को लेकर मधुरा का कहना है कि वह अपने इस किरदार को लेकर बेहद खुश है वह हमेशा चाहती थी कि वह इस तरह की भूमिका निभाए. बता दे कि मधुरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. मधुरा ने न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े पर पर भी काम किया है वह फिल्म 'गुड बॉय बेड बॉय' और 'प्यार इम्पॉसिबल' जैसे फिल्मो के लिए जानी जाती है.

वहीं टीवी की दुनिया में उन्होंने प्यार की ये एक कहानी, हम ने ली है... शपथ, तुम्हारी पाखी, इस प्यार को क्या नाम दूं , जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. अब इन दिनों वह टीवी शो तेनालीरामा में नजर आ रही है जिसमे उन्हें खूब पसंद किया जाता है. इस सीरियल में मानव गोहिल, कृष्णा भरद्वाज और अभिनेत्री प्रियवंदा कांत जैसे स्टार मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' में भावुक हुई टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल

महिलाओं पर आधारित शो को लेकर इस अभिनेता ने दिया बड़ा बयान

फिर एकता ने बदल डाली 'ये है मोहब्बतें' की कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -