पहली बार इस लुक में नजर आई तेनालीराम की यह एक्ट्रेस
पहली बार इस लुक में नजर आई तेनालीराम की यह एक्ट्रेस
Share:

हम सभी जानते ही हैं कि आज के समय में छोटे पर्दे की अदाकारा सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहीं हैं. ऐसे में आजकल जिस एक्ट्रेस को देखो वह हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं. ऐसे में अपनी तस्वीरों से हुस्न के जलवे दिखाने वाली एक एक्ट्रेस इन दिनों चर्चों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, प्रियंवदा कांत इन दिनों हॉटनेस के मामले में आगे निकल रहीं हैं. जी हाँ, इन्होने टीवी के फेमस शो ‘ससुराल सिमर का’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया और उसके बाद यह संस्कारी ही नजर आईं लेकिन रियल लाइफ में इनकी हॉटनेस देखकर सभी पागल हो गए.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों प्रियंवदा की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और सभी के द्वारा पसंद की जा रहीं हैं. उनकी हॉट और सेक्सी तस्वीरें फिलहाल सभी के दिलों में आग लगा रहीं हैं और इनसे आप अपनी नजरें नहीं हटा पायेंगे. एक तस्वीर शेयर कर प्रियवंदा ने लिखा है Curly hair Sharp stareBeach wearSalty airTake me there!! #summershere इसमें वह बिकिनी में सेक्सी लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि प्रियंवदा कांत एक एक्ट्रेस होने के साथ एक बेहतरीन डांसर भी है और वह आए दिन अपने डांस के वीडियो शेयर करती हैं. एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Event: Indian telly awards Outfit by- @akashidesignerstudio@aradhya_designer @the_adhya_designer Styled by- @shailshricouture @shailjaanand @shrishtimunka

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. प्रियवंदा को आप सभी ने लव वाय चांस, एक वीर की अरदास, एक रिश्ता ऐसा भी, कुल्फी कुमार बाजेवाला, स्वीम टीम, संतोषी मां जैसे शोज में देखा होगा. वैसे प्रियंवदा को लाइमलाइट सब टीवी के फेमस शो तेनालीरामा से मिली.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने मारा गौहर खान को ताना, कहा- 'मुस्लिम आंटी हिन्दू लड़के के साथ...'

फैंस के लिए इस तलाकशुदा एक्ट्रेस ने खोल दी अपनी ब्रा और दिए सेक्सी पोज

मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की मोहित रैना ने तस्वीर, कहीं मौनी रॉय तो नहीं!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -