केरल में तबाही मचा रहा कोरोना, दो हजार से अधिक नए केस मिले
केरल में तबाही मचा रहा कोरोना, दो हजार से अधिक नए केस मिले
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 2,406 नये केस सामने से प्रदेश में वायरस के कुल केस 66,760 हो गए है. वहीं, कोरोना वायरस से दस और लोगों की मृत्यु हो गई. कोरोना समीक्षा बैठक के बाद सीएम पिनरायी विजयन ने मीडिया से बोला, ‘‘प्रदेश में गुरुवार को कम से कम 2,067 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए. ’’ उन्होंने बोला है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण से दस और लोगों की मृत्यु के साथ प्रदेश में मृतक संख्या 267 पहुंच गई है.

वहीं अगर देश में कोरोना केस की बात करें तो भारत में कोरोना संक्रमण के केस 33.87 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. शुक्रवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में सबसे बड़ा उछाल आया है. शुक्रवार को पहली बार एक दिन में 77,266 नए केस सामने आए हैं. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या साढ़े 25 लाख से अधिक हो गई है और पड़ताल में तेजी आई है.  

शुक्रवार सुबह अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,057 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 61,529  हो गया है. भारत में संक्रमण के केस बढ़कर 33,87,501 हो गए हैं, जिनमें से 7,42,023 लोगों का इलाज चल रहा है और 25,83,948 लोग इलाज के बाद इस बीमारी से ठीक हो गए हैं. कोरोना के कुल केसों में विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.  स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, संक्रमितों के ठीक होने की दर बढ़कर 76.28 प्रतिशत हो गई है जबकि मृत्यु दर में गिरावट आ गई है और यह 1.82 प्रतिशत है. 

YSRCP में शामिल हुए TDP के पूर्व विधायक पंचकर्ला रमेश बाबू

सड़क पर हुआ दर्दनाक हादसा, लापरवाही के कारण घटी घटना

मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने किया YSR वेदाद्रि सिंचाई योजना के कार्यों का शुभारंभ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -