टेम्पो और ट्रक में भीषण टक्कर, तीन की मौत 10 घायल
टेम्पो और ट्रक में भीषण टक्कर, तीन की मौत 10 घायल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके के पास नेशनल हाइवे पर देर रात एक भीषण सड़क हादसा होने की जानकारी सामने आई है. शुक्रवार देर रात यहां एक तेज रफ्तार टेम्पो और एक पानी के टैंकर के बीच जबरदस्त टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, टेम्पो में तक़रीबन 13 लोग सवार थे, जो नैनीताल घूमने के लिए जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, हादसे में टेम्पो के ड्राइवर की भी मौत हो गई है. 10 घायल लोगों का उपचार नजदीकी अस्पतालों में चल रहा है. गौरतलब है कि दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में बुधवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 2 लोगों को बुरी तरह रौंद दिया. इसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने आरोपी चालक को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना कश्मीरी गेट इलाके के शाहदरा फ्लाईओवर की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक शाहदरा फ्लाईओवर के फुटपाथ पर बेघर लोग सोते हैं. रात को सीलमपुर की तरफ से एक कार बड़ी तेजी से फ्लाईओवर से नीचे उतर रही थी. इस दौरान कश्मीरी गेट के पास चालक अचानक काबू खो बैठा और कार लेकर फुटपाथ पर जा चढ़ा. वहां सो रहे दो लोगों को कुचलते हुए कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

टोरंटो, नैरोबी और बाली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

टीचिंग फैकल्टी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

भारत ने चीन से काम किया आयात, ये है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -