मंदिर के पुजारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

श्योपुर: जाटखेड़ा हनुमान मंदिर के पुजारी पर गाँव की महिलाओं नें उनका नहाते वीडियो बनाने का आरोप लगाया हैं खबर लगते ही गाँव के कम से कम सैकड़ा भर लोगो ने मंदिर में धावा बोल दिया और पुजारी को घसीटते हुए 2 किमी दूर देहात थाने ले गये.

घंटा से आक्रोशित भीड़ ने देहात थाने के बाहर हाइवे पर जाम भी लगा दिया ये हंगामा करीब तीन घंटे तक चला फिर इसके बाद भाजपा, कांग्रेस व बसपा नेताओं ने अफसरों के साथ मिलकर ठाणे में दोनों पक्षों में राजीनामा करवा दिया. इसके बाद पुलिस नें भी मामला रफा-दफा कर दिया और कोई कार्यवाही नही की.

गौरतलब हो कि जाटखेडा हनुमान मंदिर से सटकर बंशीलाल बैरवा का मकान है. रविवार की सुबह 9 बजे के करीब मंदिर से सटे घर की महिलाओं बूंदीबाई व रामसियाबाई ने पुजारी पर  आरोप लगा दिया कि मंदिर के पुजारी लखनदास त्यागी एक अन्य युवक के साथ घर में घुस आया और घर के आँगन में नहा रही महिलाओं का मोबाईल से वीडियो बनाने लगा.
पुजारी पर आरोप लगते ही गाँव के लोग एकत्र हो गये पहले तो पुजारी के धक्का-मुक्की की गई उसके बाद उसे कालर से पकड़कर करीब 2 किलोमीटर पैदल ले जाकर देहात थाने में उसके खिलाफ तुरंत एफआईआर की मांग करने लगे इसके लिए गाँव वालों ने थाने के सामने रोड जाम कर प्रदर्शन भी किया. 

इस मामलें की खबर लगते ही पूर्व विधायक बृजराज सिंह चौहान, भाजपा उपाध्यक्ष रामलखन नापाखेड़ली, मंडी अध्यक्ष काशीराम सेंगर ने एसडीएम आरके दुबे व एसडीओपी जयराज कुबेर की मौजूदगी में दोनों पक्षों में समझौता करा दिया.  पुलिस ने भी दोनों पक्षों से लिखित में ये ले लिया की वो इस मामलें में कोई कार्यवाही नही चाहते इसके बाद पुलिस नें मामला रफा-दफा कर दिया. इस सारे मामलें में वो निर्दोष हैं उसने पीड़ित परिवार पर ये आरोप भी लगाये की वो परिवार मुझे गाँव से बाहर भेजना चाहता हैं जिसके चलते उन्होंने ये नाटक किया हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -