गर्मी से लोग बेहाल, दिल्ली में बढ़ा तापमान
गर्मी से लोग बेहाल, दिल्ली में बढ़ा तापमान
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सहित उत्तरभारत में पारा चढ़ाव पर है। हालात ये है कि जहां कुछ समय पूर्व लोग सर्दी से बेहाल हो रहे थे वहां अब लोग सूरज की धूप से बचने के लिए तरह तरह के जतन कर रहे हैं। इतना ही नहीं दिन में दिल्ली की सड़कों पर अपेक्षाकृत ट्राफिक कम ही नज़र आ रहा है। दिल्ली में रात्रि के समय का तापमान भी 5 डिग्री सेल्सियस अधिक हो गया है, तो दूसरी ओर न्यूनतम तापमान 16.5 डिग्री सेल्सियस हो गया है।

लोग पसीने से हलकान हो रहे हैं। मौसम के बदलते रूख को लेकर मौसम विभाग के संचालक चरण सिंह ने कहा कि उत्तर पश्चिम हिमालय में वेस्टर्न डिस्टबेंस का असर नज़र आ रहा है। मौसम में बदलाव के कारण उत्तर भारत और पश्चिम भारत में विभिन्न स्थानों पर तापमान अधिक अनुभव किया गया है। पंजाब और हरियाणा क्षेत्र में भी तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के पार हो गया है।

राजस्थान में पारा काफी बढ़ गया है। यहां पर रेगिस्तानी क्षेत्र होने से लोग दिन में अधिक गर्मी का अनुभव कर रहे हैं। कच्छ और सौराष्ट्र जो कि गुजरात में है वहां दिन का तापमान 38 डिग्री सेल्सियस हो गया है। महाराष्ट्र में तापमान अधिक हो गया है। मध्यप्रदेश में भी गर्मी का असर देखने को मिल रहा है। यहां पर सुबह और शाम वातावरण कुछ ठंडा जरूर है लेकिन कड़ाके की सर्दी जैसे हालात नहीं हैं जबकि दिन में तेज धूप से लोग हलकान हो रहे हैं।

इन 4 टिप्स की मदद से गर्मियों में ले सकते है भरपूर सेक्स का मज़ा

शाहवर अली और डिम्पल पटेल ने पेश किया समर कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -