अब भी जारी है देश में ठंड का सितम, इन राज्यों में हो सकती है बारिश

Feb 05 2019 08:40 PM
अब भी जारी है देश में ठंड का सितम, इन राज्यों में हो सकती है बारिश

नई दिल्ली : देश के कई राज्यों में मंगलवार की सुबह कोहरे की चादर में लिपटे नजर आए. कोहरे के कारण विजिबिलिटी भी काफी कम रही. आमतौर पर ये नजारा दिसंबर के महीने में देखने को मिलता है. लेकिन इस बार फरवरी के महीने भी ठंड का सितम जारी है. घने कोहरे की वजह से यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ रही है. खासकर ट्रेन और हवाई सफर करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कत हो रही है. 

प्रोजेक्ट डायरेक्टर के पद हैं खाली, 57 हजार रु सैलरी

यातायात पर पड़ रहा असर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज भी कोहरे के कारण कई ट्रेन लेट चल रही हैं. बता दें सोमवार को भी मौसम का यही हाल था. घने कोहरे की वजह से सोमवार सुबह विजिबिलिटी काफी कम थी. कई फ्लाइट्स भी देरी से चली थीं. वहीं कल भी कई ट्रेनें लेट थीं. इसके अलावा फॉग के कारण दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जाम की स्थिति पैदा हो गई थी. घने कोहरे में गाड़ी चला पाना मुश्किल हो रहा था. इस दौरान एक बड़ा हादसा भी हो गया था.

उत्तरप्रदेश में इस बीमारी से बचाव के लिए चलेगा 'दस्‍तक' अभियान


हो सकती है बारिश और ओलावृष्टि 

जानकारी के लिए बता दें उधर हरियाणा में मौसम विभाग ने बुधवार और गुरुवार को तेज रफ्तार से हवाएं चलने और तेज बारिश की चेतावनी जारी की है। इस दौरान कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि भी हो सकती है। पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम के बदले मिजाज का असर मंगलवार देर शाम से दिखना शुरू हो जाएगा। बताया जा रहा है की प्रदेश में मंगलवार से पश्चिमी विक्षोभ की वजह से बारिश के आसार बनेंगे। 

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में एक महिला नक्सली ढेर, एक अन्य घायल

भुवनेश्वर में अस्पताल कीं पांचवी मंजिल पर आग से मचा हड़कंप

Honor Days Sale की धूम, 283 रु में घर आ जाएगा Honor 9 Lite