साउथ सुपरस्टार ने किया ऐसा ट्वीट कि फैंस जमकर कर रहे तारीफ़
साउथ सुपरस्टार ने किया ऐसा ट्वीट कि फैंस जमकर कर रहे तारीफ़
Share:

हैदराबादः तेलुगु फिल्मों के दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने बिजनेस प्लान का खुलासा किया है। महेश बाबू ने कहा कि वह सात अगस्त को 'हंबल' नाम से अपना एक कपड़ों का ब्रांड लॉन्च करेंगे। महेश ने ट्वीट किया, "हमारी 'हंबल' पहल से आज पर्दा उठ रहा है। आपकी सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए सभी का धन्यवाद। हमारे लिए दि हंबल कंपनी केवल कपड़ों का एक ब्रांड नहीं है, यद्दपि यह जीवन का एक तरीका भी है। हम आप सभी का हंबल कंपनी के परिवार में स्वागत करते हैं। इसकी लांन्चिंग के लिए सात अगस्त को तैयार रहें।"

यह ब्रांड 'ड्रेस लाइक ए ड्रीम, लीव रियल' टैगलाइन के साथ आएगा। गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा के बाद महेश बाबू ऐसे दूसरे दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं जो अपने कपड़ों का ब्रांड लॉन्च करेंगे।

अभी महेश बाबू अपनी आगामी तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' की शूटिंग में बीजी हैं, जिसमें वह एक सैन्य अधिकारी का रोल अदा कर रहे हैं। महेश बाबू भले ही फिल्मी पृष्ठभूमि परिवार से हो परंतू सिनेमा में अपनी मेहनत से उन्होंने खुद पहचान बनाई है। आज उनकी गिनती टॉलीवुड के टॉप पेड अभिनेताओं में होती है।

इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों के अनुसार, महेश बाबू एक फिल्म के लिए 25 करोड़ से अधिक चार्ज लेते हैं। महेश बाबू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कम से कम आठ फिल्मों में काम किया और मुख्य हीरो के तौर पर उन्होंने 1999 में अपनी पारी का आगाज किया है। महेश बाबू ने मिस इंडिया और बॉलीवुड अदाकारा रहीं नम्रता शिरोडकर से शादी की है।

बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है साउथ का यह मशहूर एक्टर, यह होगी फिल्म

Bachchan Pandey के बाद अक्षय कुमार ने साइन की एक और फिल्म, पढ़ें डिटेल

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -