'जय लव कुश' ने दो दिनों में की 60 करोड़ रूपये की धमाकेदार कमाई
'जय लव कुश' ने दो दिनों में की 60 करोड़ रूपये की धमाकेदार कमाई
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जिस प्रकार से ब्लॉकबस्टर फिल्मे अपनी शानदार कमाई को अंजाम देती है. ठीक वैसे ही साऊथ व तमिल की फिल्मो का भी अपना एक अलग ही जलवा रहता है. साऊथ की फिल्म बाहुबली के बारे में तो आप जानते ही है कि किस प्रकार से प्रभास की यह फिल्म साऊथ के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी धमाल मचा चुकी है. अब उसी तरह से तमिल की फिल्म 'जय लव' कुश' के बारे में भी हमे सुनने को मिल रहा है. जी हां बता दे कि, जूनियर एन.टी.आर की तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म 'जय लव कुश' ने दो दिन में वर्ल्डवाइड 60 करोड़ की कमाई कर ली है.  

गुरुवार को रिलीज होने के बावजूद भी फिल्म ने पहले दिन ही 49 करोड़ रुपये कमा लिए थे. खबर के मुताबिक अब दो दिन में इस फिल्म की कुल कमाई 60 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर गई है. फिल्म को लेकर आ रहे इस रिस्पॉन्स पर एन.टी.आर ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा था कि जय लव कुश को मिल रहे रिस्पॉन्स से उन्हें काफी संतुष्टि मिल रही है.

एक अभिनेता के तौर पर वह इससे ज्यादा कुछ और नहीं मांग सकते हैं. इस फिल्म को के. एस.रवींद्र  ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जूनियर एन.टी.आर  पहली बार ट्रिपल रोल में हैं. वह जय, लव और कुश के नाम से तीन किरदार निभा रहे हैं. इस तरह से देखा जाए तो  आने वाले समय में यह फिल्म भी कमाई के मामले में मिल का पत्थर साबित होने वाली है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

Newton : केंद्र सरकार की ओर से पहली बार किसी फिल्म को मिली यह उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -