फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहा यह मशहूर गीतकार
फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहा यह मशहूर गीतकार
Share:

तेलुगू इंडस्ट्री के मशहूर गीतकार इंद्रगणति श्रीकांत शर्मा का गुरुवार सुबह हैदराबाद में निधन हो गया है. वे पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे. श्रीकांत शर्मा के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर भी दौड़ पड़ी है. नानी और सिद्धार्थ समेत तेलुगू सिनेमा के कई स्टार्स द्वारा गीतकार के निधन पर दुख व्यक्त किया गया है.

आपको जानकारी के लिए बताते चलें कि शर्मा द्वारा कई तेलुगू फिल्मों के लिए गीत लिखे गए हैं और उनके गीत फिल्म नेवालंका रेंदु जेल्ला सीता, पुथांडीबोमा, सम्मोहनम आदि में फीचर हुए थे. मशहूर गीतकार इंद्रगणति श्रीकांत शर्मा का आखिरी लिखा हुआ गाना साल 2018 में आई फिल्म सम्मोहनम में था. यह फिल्म उनके बेटे मोहन कृष्णा की थी. फिल्म में सुधीर बाबू और अदिति राव हैदरी द्वारा साथ काम किया गया था.

इंद्रगणति श्रीकांत शर्मा द्वारा आंध्र ज्योति से बतौर पत्रकार अपने करियर की शुरुआत की गई थी. वहीं बाद में उन्होंने आंध्र प्रभा और ऑल इंडिया रेडियो में भी काम किया था और अपने करियर में उन्होंने कई लघु कहानियां, नाटक और कविताएं भी लिखी हुईं हैं. देवराकोंडा बालगंगाधर तिलक, तेलुगु कवूला अपरधालु, एकांथा कोकिला, एंटी पेरू इंद्रगणति और मालविका उनकी कुछ लोकप्रिय किताबें भी हैं. शर्मा को सोशल मीडिया पर भी श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है. 

 

Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

सलमान खान के लुक में दिखाई दिए सुपरस्टार रजनीकांत

78 की उम्र में ब्रेन स्ट्रोक से इस एक्टर का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -