तेलुगू फिल्म पत्रकार संघ ने पोसानी की गैर जिम्मेदाराना प्रेस बैठक की निंदा की
तेलुगू फिल्म पत्रकार संघ ने पोसानी की गैर जिम्मेदाराना प्रेस बैठक की निंदा की
Share:

पवन कल्याण फैन्स एसोसिएशन के तेलंगाना प्रभारी शंकर गौड़ ने पोसानी के खिलाफ पुंजागुट्टा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में, उन्होंने कथित तौर पर तेलंगाना सरकार से पोसानी कृष्ण मुरली की प्रेस मीट का बहिष्कार करने का अनुरोध किया। दूसरी ओर पवन कल्याण के प्रशंसकों ने भी कथित तौर पर पोसानी को आने वाले दिनों में परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी। इसके अलावा, सोशल मीडिया भी पवन प्रशंसकों और उनके हालिया भाषण का विरोध करने वाले अन्य सभी लोगों के बीच मौखिक झगड़ों और रुझानों से भरा है।

पोसानी कृष्ण मुरली द्वारा सोमवार को एक प्रेस मीट का आयोजन किया गया जहां उन्होंने एक असंबंधित विषय पर पवन कल्याण की आलोचना की। उनकी प्रेस मीट के बाद पवन कल्याण के हजारों प्रशंसकों ने पोसानी के साथ फोन पर बहस करना शुरू कर दिया, जिसके कारण पोसानी ने मंगलवार को एक और प्रेस मीट की और पवन कल्याण और उनके परिवार के खिलाफ कुछ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जैसा कि उनके प्रशंसकों ने किया था। उन्होंने अपने प्रशंसकों को यह कहते हुए गाली भी दी, "पवन कल्याण एक साइको है और इसलिए उनके प्रशंसक हैं"। प्रेस मीट के दौरान पोसानी ने आपा खो दिया और पवन और उसके परिवार के सदस्यों पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

इस पूरे प्रकरण के बाद, पोसानी कृष्ण मुरली अब उद्योग के पक्ष में नहीं बोलने के लिए, जहां इसने दशकों से अपनी रोटी और मक्खन अर्जित किया है, उन राजनेताओं का समर्थन करने के बजाय, जिन्होंने कल्याण के खिलाफ सरकारी आदेश जारी किए हैं, फिल्मी हलकों से बह गए हैं। काफी आलोचना मिल रही है। तेलुगु फिल्म जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ने भी उद्योग में चल रहे मुद्दे के खिलाफ पोसानी की गैर-जिम्मेदाराना प्रेस मीट की निंदा की। पोसानी की नवीनतम प्रेस मीट में, पवन के प्रशंसक पोसानी पर हमला करने के लिए प्रेस क्लब में पहुंचे।

DDMA ने दी दिल्ली में दशहरा और दुर्गा पूजा की अनुमति, गाइडलाइन्स जारी

ओडिशा ने लगाई कोरोना वैक्सीन की 3 करोड़ से अधिक डोज़, सीएम पटनायक ने किया ट्वीट

चेन्नई: सड़क पेंट कर रहे 9 मजदूरों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -