खतरनाक डेंगू ने ले ली इस मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट की जान, शोक में टीवी इंडस्ट्री के लोग
खतरनाक डेंगू ने ले ली इस मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट की जान, शोक में टीवी इंडस्ट्री के लोग
Share:

हाल ही में चाइल्ड आर्टिस्ट गोकुल साई कृष्णा का डेंगू के चलते निधन हो गया है. आपको बता दें कि उन्हें एक्टर बालाकृष्णा की मिमिक्री के लिए खूब सराहा जाता था. वहीं बीते 17 अक्टूबर को उन्होंने आखिरी सांस ली. वहीं वह एक बेहद लोकप्रिय टीवी रियल्टी शो में एक्टिवली पार्ट लेते थे और उनकी मिमिक्री के चलते उन्हें जूनियर बालाकृष्णा भी कहा जाने लगा था. आपको बता दें कि वह चित्तूर जिले के मदानापल्ली शहर से ताल्लुक रखते थे और सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उन्हें पिछले दो दिनों से काफी तेज बुखार था.

वहीं उनके पिता योगेन्द्र और सुमनजली ने उसे बंगलुरू के प्राइवेट अस्पताल में दाखिला भी दिलाया था लेकिन बंगलुरू पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. सामने आई इस बात को लेकर एक्टर बालाकृष्ण भी काफी दुखी हैं और उन्हें जब ये खबर पता चली तो वे काफी इमोशनल हो गए थे और उन्होंने गोकुल से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. जी हाँ, वहीं इस दौरान बालाकृष्ण और उनके परिवार ने गोकुल की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की. इसी के साथ इसके अलावा अनासुया भारद्वाज ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

आपको बता दें कि अनासुया उस शो को होस्ट करती हैं जिसका गोकुल हिस्सा था और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''मैंने उन्हें हमेशा ही बेहद प्यार किया है. मैं उनकी मां और पिता के लिए प्रार्थना करूंगी जो मां-बाप के तौर पर रोलमॉडल हैं और जिन्होंने अपने बच्चे के सपने को पूरा करने की हरसंभव कोशिश की है. मैं आपको बेहद मिस करूंगी गोकुल..'' इसी के साथ रंगास्थालम एक्ट्रेस ने लाइव आकर गोकुल के खराब होते हालातों पर बात की और वह इमोशनल हो गईं.

अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ

2 साल बाद सामने आई दयाबेन की तस्वीर, देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप

इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं परितोष त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -