तेलुगु और तमिल फिल्में अभिनेत्री प्रणिता सुभाष के पति है बिजनेसमैन
तेलुगु और तमिल फिल्में अभिनेत्री प्रणिता सुभाष के पति है बिजनेसमैन
Share:

तेलुगु और तमिल फिल्में अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने एक साधारण और अंतरंग शादी समारोह में शादी कर ली । बता दें कि प्रणीता सुभाष ने बिजनेसमैन नितिन राजू के साथ परिणय सूत्र में बंधे और उनकी शादी रविवार को शहर के बाहरी इलाके बेंगलुरु स्थित उनके घर पर हुई ।

आपकी जानकारी के लिए हमें साझा करते हैं कि अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने कहा, "जैसा कि लगता है, यह एक प्रेम सह विवाह था । हमारे बहुत से कॉमन फ्रेंड्स हैं और हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं । हमने अपने बाकी जीवन को अपने परिवारों की सहमति से एक साथ बिताने का फैसला किया । हम इसे अब बाहर कोरोनावायरस महामारी के कारण इंतजार करना पड़ा हो सकता है । तो हम जगह में सभी कोरोनावायरस प्रतिबंध के साथ सरल शादी समारोह के लिए फैसला किया ।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रणीता सुभाष पावर स्टार पवन कल्याण स्टारर फिल्म अतरनिती दरेदी, महेश बाबू स्टारर फैमिली ड्रामा ब्रह्मोत्सवम और जेआर एनटीआर स्टारर एक्शन ड्रामा रबसा में अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रणीता सुभाष इस नए दौर में प्रवेश करने के लिए रोमांचित हैं और वह पूरे उत्साह के साथ इसका इंतजार कर रही हैं ।

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने केंद्र से ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कदम उठाने का किया आग्रह

'मैगी' को लेकर फिर आई बुरी खबर, Nestle ने खुद माना- ये सेहत के लिए अच्छी नहीं

कच्चे तेल की कीमत में तीन महीने में आया सबसे अधिक उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -