आपने देखा 'तुम्हारी सुलु' के तेलगु रीमेक का पहला पोस्टर
आपने देखा 'तुम्हारी सुलु' के तेलगु रीमेक का पहला पोस्टर
Share:

तेलगु फिल्मों की बहुत ही दमदार अभिनय की वजह से पहचान बनाने वाली ज्योतिका जल्द ही फिल्म कातरीन मोजहि में नजर आने वाली है. इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म बॉलीवुड फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की रीमेक है. इस फिल्म के लिए ज्योतिका ने खुद को पूरी तरह बदला है और उन्होंने फिल्म के सीन्स के लिए काफी मेहनत भी की है. ज्योतिका को आप सभी ने कई तेलगु फिल्मों में देखा होगा.

रिलीज हुआ रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर

ज्योतिका ने तेलगु के साथ ही तमिल फिल्मों में भी काम किया है और उनकी तमिल फ़िल्में खूब पसंद की गई है. ज्योतिका की जोड़ी को सबसे ज्यादा तमिल एक्टर रवि और विजय के साथ पंसद की जाती है. आपको बता दे कि ज्योतिका कि आने वाली फिल्म का पोस्टर तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर में ज्योतिका बहुत ही दमदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने अपने हाथ में दो पोस्टर्स ले रखे हैं और सिम्पल सी साड़ी में नजर आ रहीं हैं.

इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

ज्योतिका तेलगु जगत की बहुत ही फेमस अदाकार हैं और उनकी फिल्मों को उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ज्योतिका की एक्टिंग लोगों के मन को खूब भाति है इस वजह से सभी को इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार है. ज्योतिका की इस फिल्म को राधा मोहन द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इस फिल्म को इसी साल अक्टूबर में रिलीज कर दिया जाएगा. फिलहाल फिल्म को रिलीज करने की कोई डेट फिक्स नहीं की गई है लेकिन फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से की जा रही है.

तेलगु अपडेट्स

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -