नरसिम्हा रेड्डी की अगली फिल्म में नज़र आ सकते है सेतुपति, होगा धमाकेदार एक्शन
नरसिम्हा रेड्डी की अगली फिल्म में नज़र आ सकते है सेतुपति, होगा धमाकेदार एक्शन
Share:

टेलीविज़न और तमिल मूवीज़ के विजय सेतुपति को नहीं जनता है हाल ही में  विजय सेतुपति, जिन्होंने सायरा नरसिम्हा रेड्डी की फिल्म के साथ तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया था, को काफी सराहना मिली है. वह वैष्णव तेज स्टारर फिल्म उप्पना में खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे. उसके लिए उन्हें रु. 5 करोड़ रुपये से अधिक की सैलरी की बात की गई है. विजय सेतुपति सुकुमार भी अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म 'एए 20' का निर्देशन कर रहे हैं. उन्हें रु. 1.5 करोड़ रु. AA20 की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने जा रही है. वही न केवल विजय सेतुपति बल्कि अन्य तमिल अभिनेता और बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां भी तेलुगु फिल्मों के लिए अपनी जगह बना चुके है. समुंद्रकणि त्रिविक्रम ने श्रीनिवास द्वारा निर्देशित फिल्म अला वैकुंडापुरमलो में एक खलनायक की भूमिका निभाई. समुद्रदानी को रवि तेजा की फिल्म में अभिनय करने के लिए भी साइन किया गया है. उन्हें भारी वेतन भी दिया गया है. अभिनेताओं के अलावा, कॉलीवुड अभिनेत्रियाँ भी बहुत सी तेलुगु फ़िल्में बना रही है. 

मिली जानबकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को बोयापट्टी सीनू बालकृष्ण द्वारा निर्देशित फिल्म में खलनायक के रूप में उनकी भूमिका के लिए कई करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहा है. संजय दत्त की राशि के बारे में सुनकर, निर्माता और निर्देशक के सिर में थोड़ी सी खरोंच आ जाती है और वे थोड़े पैनापन से बातचीत करते रहते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक गाने के लिए 2 करोड़  की मांग करती है यह सुनकर दांग रह जाएंगे आप.

यदि हम बात करे सूत्रों कि तो हमे जानकारी मिली है कि तेलुगु कलाकारों को गुस्सा है कि अन्य राज्य अभिनेताओं ने तेलुगु फिल्मों में अभिनय के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया है. अन्य भाषा अभिनेताओं को रु. तेलुगु अभिनेताओं के लिए 20 लाख वे आपसे 3 लाख कम करने के लिए कहते हैं. तेलुगु कलाकारों को इस तथ्य से दुःख हुआ है कि उनके साथ उनकी ही भाषा में बच्चों जैसा व्यवहार करते है. 

अनन्या पांडे ने पहनी चमचमाती ड्रेस, फैंस की आंखे रह गई फटी की फटी

'उरी' के बाद 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' से चौकाने वाले हैं विक्की कौशल

मिथुन चक्रवर्ती के साथ की थी सबसे ज्यादा फिल्मे, अब ऐसी दिखती है यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -