टॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव ने शुक्रवार की शाम ली अंतिम सांस

टॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव ने शुक्रवार की शाम को अंतिम सांस ली है। पिछले दिनों एक्टर हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका लगातार इलाज चल रहा था। फिल्मों से पहले रल्लापल्ली नरसिम्हा राव एक थिएटर आर्टिस्ट थे। उन्होंने फिल्मों के अलावा रंगमंच की दुनिया में कई काम किए हैं। बता दें कि 74 वर्षीय एक्टर की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

आखिर क्यों? इस अभिनेता ने दी बच्चों को सिर्फ एक घंटा वीडियो गेम खेलने की अनुमति

लीवर की समस्या से जूझ रहे थे रल्लापल्ली

सूत्रों के मुताबिक डॉक्टरों का मानना है कि रल्लापल्ली नरसिम्हा राव लीवर की समस्या से जूझ रहे थे। ज्यादा तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें 15 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। थिएटर में काम करने के बाद एक्टर बेहद कम उम्र में ही फिल्मों की तरफ रुख कर लिया था। जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक काम किए। 

फुल कॉमेडी के साथ लॉन्च हुआ देवी 2 का ट्रेलर

जानकारी के लिए बता दें रल्लापल्ली अब तक 800 फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन फिल्मों में रल्लापल्ली अहम किरदार में नजर आ चुके हैं। लोग सबसे ज्यादा उन्हें कॉमेडी कैरेक्टरे के लिए पसंद किया जाता है। शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. सफल  फिल्मों की बात करें तो 'रेंदू रेल्लू आरू', 'श्रीवाकिरी प्रेमा लेखा' और 'थूरपु वैल्ली रायलू' शामिल है। इन फिल्मों में एक्टर शानदार किरदार में नजर आ चुके हैं।

असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

तमिल बिग बॉस सीज़न 3 के साथ ही छोटे परदे पर लौटने के लिए तैयार हैं कमल हासन

सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सेट पर शामिल हुई अनुष्का शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -